इन दिनों बॉलीवुड के सुपरस्टार एक्ट्रेस आलिया भट्ट अपनी फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी की सफलता का जश्न मनाने के बाद अपने बर्थडे सेलिब्रेशन के लिए तैयार है. अगर हम आलिया भट्ट की उम्र की बात करें तो जो कि कुछ दिन बाद ही 29 साल की हो जाएंगी. इसके साथ ही आलिया ने अपने जन्मदिन को सेलिब्रेट करने के लिए एक अलग ही प्लान बनाया, जिसकी पूरी जानकारी आज हम इस आर्टिकल के माध्यम से आपको देंगे. और यह भी बताएंगे कि उनकी जन्मदिन पर कौन-कौन शामिल होगा.

अपने गर्ल गैंग के साथ निकल पड़ी आलिया बर्थडे मनाने.

बात ही बॉलीवुड के सुपरस्टार एक्ट्रेस आलिया भट्ट अपनी 29 बर्थडे सेलिब्रेट करेंगे. इस बार उन्होंने अपने बर्थडे सेलिब्रेट करने के लिए एक अलग ही तरीका अपनाया. अपने बर्थडे मनाने के लिए पूरी तरह अपने गर्ल गैंग को शामिल की है . इस बार आलिया अपने जन्मदिन मनाने मां सोनी राजदान और बहन शाहीन भट्ट के साथ मनाएगी और जिन्हे हाल ही में एयरपोर्ट पर भी स्पॉट किया गया है. बेशक एक निजी जेट से एक अज्ञात जगह के लिए उड़ान भरेंगे. हाल ही में आलिया भट्ट को मुंबई में फोटो खींच आते हुए भी देखा गया था जहां उन्होंने काले रंग का स्वेटर और मैचिंग पजामा पहना था और अपने लुक को सिंपल रखते हुए उन्होंने सफेद सेम वाले धूप के चश्मे काले रंग का हैंडबैग लिया हुआ था. जिसमें वो काफी सुंदर है ट्रैक्टिव लग रही थी.

कुछ इस तरह स्पॉट किए गए आलिया के परिवार.

इन दिनों बॉलीवुड के सुपर स्टार एक्ट्रेस आलिया भट्ट अपनी तस्वीर जन्मदिन मनाने के लिए अज्ञात डेस्टिनेशन प्लान की है. सिर्फ आलिया भट्ट और उनके परिवार के 2 लोग ही शामिल होंगे ,अगर हम उनके परिवार वालों की बात करें जहा आलिया के साथ उनकी मां सोनी राजदान की बहन शाहीन भट्ट कुछ दिन पहले ही एयरपोर्ट से निजी जेट के द्वारा कई अज्ञात जगह जाते हुए देखा गया था. इस कर्म में उन लोगों ने सोशल मीडिया पर कहीं फोटो भी शेयर की है. जहां उन फोटो में सिर्फ वही तीन लोग दिखाई दे रहे हैं. अगर हम उनकी मां की बात करें जिन्होंने सफेद पेंट के साथ गुलाबी रंग का टॉप पहना था तो वहीं उनकी बहन शाहीन भट्ट डेनिम जैकेट पहनकर उनके साथ फोटो शामिल हुई. कोविड-19 महामारी से बचने के लिए तीनों लोगों ने ही फेस मास्क पहन रखा था.

By Admin