स्कूल में पढ़ने की उम्र में ही लकड़ो के साथ सम्बन्ध बनाने लगी थी आलिया भट्ट

स्कूल में पढ़ने की उम्र में ही लकड़ो के साथ सम्बन्ध बनाने लगी थी आलिया भट्ट: अप्रैल में ही अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर के साथ में शादी की है दोनों की जोड़ी पिछले 4 सालों से लगातार चर्चाओं का विषय बनी हुई थी। लंबे इंतजार के बाद परिवार और दोस्तों की मौजूदगी में दोनों ने पंजाबी रीति-रिवाज से शादी कर ली। वहीं शादी के 2 महीने बाद ही आलिया भट्ट ने अपनी प्रेग्नेंसी की खबर देकर कपूर खानदान को खुशियों से भर दिया है।

स्कूल में पढ़ने की उम्र में ही लकड़ो के साथ सम्बन्ध बनाने लगी थी आलिया भट्ट
स्कूल में पढ़ने की उम्र में ही लकड़ो के साथ सम्बन्ध बनाने लगी थी आलिया भट्ट

आलिया ज्यादा पढ़ी-लिखी नहीं है उन्होंने बहुत छोटी उम्र में ही बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपने कदम रख दिया था। जिसके बाद पीछे मुड़कर नहीं देखा आज हिंदी सिनेमा के दिग्गज अभिनेत्रियों में उनका नाम शामिल है। लेकिन एक बार आलिया भट्ट ने फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर के प्रमोशन के दौरान अपने जीवन से जुड़े ऐसे राज करण जौहर के शो कॉफी विद करण में बताया था। जिसको जानकर सभी हैरान रह गए थे।

आलिया ने 15 साल की उम्र में ही बना लिया था। इस लड़के से आलिया के प्यार वाले संबंध थे। आलिया और इस लड़के का रिश्ता करीब दो सालों तक चला। फिर लड़के ने खुद ही आलिया को छोड़ दिया।

आलिया ने बताया कि दोनों का प्यार काफी गहरा था। लेकिन बाद में दोनों अलग हो गए थे। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि बॉलीवुड के ज्यादातर कलाकार आज शादीशुदा जिंदगी के बाद भी अपनी पुरानी लाइफ को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं। इनमें ही आलिया भट्ट भी शामिल है। हालांकि उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड से शादी कर ली हो लेकिन उनकी पुरानी लव स्टोरी आज भी चर्चाओं में रहती है

ब्रह्मास्त्र को आयान मुखर्जी डायरेक्ट कर रहे हैं। यह फिल्म तीन पार्ट में बनी है। इसका पहला पार्ट शिवा 9 सितंबर को रिलीज हो रहा है। फिल्म में रणबीर और आलिया के अलावा अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय और नागार्जुन जैसे स्टार्स मुख्य भूमिका में नजर आएंगे।