महेश भट्ट को बॉलीवुड की दुनिया में काफी इज्जत और सम्मान दिया जाता है, जिसके कारण आज के समय में उन्हें भारत ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में जाना जाता है। महेश भट्ट की बात करें तो उनका अब तक का फिल्मी करियर काफी शानदार रहा है क्योंकि उन्होंने बॉलीवुड को एक या दो नहीं बल्कि कई हिट फिल्में दी हैं.

आपकी जानकारी के लिए महेश भट्ट का बॉलीवुड नाम दुनिया में एकतरफा चलता है क्योंकि वह बॉलीवुड के सबसे बड़े निर्देशक हैं, जो आज के समय में पूरी दुनिया में जाने जाते हैं। महेश भट्ट इस समय अपनी बेटी आलिया भट्ट को लेकर चर्चा में हैं क्योंकि हाल ही में महेश भट्ट और आलिया के रिश्ते को लेकर एक बड़ा खुलासा हुआ है कि महेश भट्ट की बेटी आलिया की शादी को इतने साल हो चुके हैं। नहीं करवा रहे थे और इतना ही नहीं महेश भट्ट ने एक बार आलिया को धमकी भी दी थी कि वह उसकी शादी नहीं होने देंगे।

महेश भट्ट ने गुस्से में कहा कि आलिया बड़ी थी, कहा कि मैं तुम्हारी शादी नहीं होने दूंगा

गौरतलब है कि महेश भट्ट को बॉलीवुड जगत में काफी सम्मानदिया जाता है। महेश भट्ट की बात करें तो वह बॉलीवुड के बहुत बड़े और मशहूर डायरेक्टर हैं, जिन्हें आज के समय में पूरी दुनिया जानती है. महेश भट्ट इस मीडिया में काफी चर्चा का विषय रहे हैं क्योंकि हाल ही में महेश भट्ट का एक बयान सामने आया है जो उन्होंने अपनी बेटी आलिया भट्ट को लेकर दिया था। महेश भट्ट ने आलिया भट्ट के बारे में कहा कि वह नहीं चाहते कि उनकी शादी हो, जिसके चलते उन्होंने एक बार आलिया को धमकाया था। दुनिया का बाप भी अपनी बेटी की शादी के बारे में नहीं बोलता और ऐसा व्यवहार नहीं करता। जिसके चलते इस समय मीडिया में हर तरफ इन बातों की चर्चा हो रही है. आगे लेख में महेश भट्ट अपनी बेटी आलिया भट्ट की शादी क्यों नहीं होने देना चाहते थे।

हम आपको बता दे कि महेश भट्ट और उनकी बेटी आलिया भट्ट इस समय मीडिया में अपनी निजी जिंदगी के बारे में एक खुलासे के कारण सुर्खियों में हैं, जो यह है कि महेश भट्ट अपनी बेटी आलिया की डोली को नहीं बढ़ने देना चाहते थे और न ही उसकी शादी करने देना चाहते थे। चाहता था। इसके पीछे का कारण बताते हुए महेश भट्ट ने कहा कि वह नहीं चाहते कि उनकी बेटी आलिया भट्ट उनसे दूर रहें, इस वजह से उन्होंने हमेशा बेटी की शादी पर आपत्ति जताई है। आपको बता दें कि हाल ही में आलिया भट्ट ने अभिनेता रणबीर कपूर से शादी की थी और अब उनके पिता महेश भट्ट अकेले रह गए है और उन्हें इसी बात का डर था।

सभी तरह की खबरों से जुड़े रहने के लिए हमारे फेसबुक पेज से जुड़े. https://www.facebook.com/jaatvirals/

By Admin