फिल्म निर्देशक अनुराग कश्यप की बेटी आलिया कश्यप अपने बॉयफ्रेंड शेन ग्रेगोइरे के साथ नए घर में शिफ्ट हो गई हैं। उन्होंने लोगों के साथ नए घर के होम टूर का वीडियो भी शेयर किया है. अक्सर अपनी लाइफ से जुड़े वीडियो शेयर करने वाली आलिया ने वीडियो के जरिए घर के कोने-कोने से लोगों का परिचय कराया है. आलिया और उनके बॉयफ्रेंड का नया घर देखने लायक है. उन्होंने अपने घर का पूरा वीडियो अपने फैंस के लिए शेयर किया है.

गौरतलब है कि वीडियो में शेन को रिकॉर्डिंग करते हुए दरवाजा खटखटाते हुए देखा जा सकता है। उसके बाद आलिया अपने पूरे घर का भ्रमण करती हैं। वीडियो की शुरुआत में आलिया पहले दरवाजे के पास रखी लड़की की बेंच के बारे में बताती हैं कि कोई भी बाहर से आकर यहां आराम से बैठकर अपने जूते उतार सकता है। आलिया ने अपने घर को बहुत ही खूबसूरती से सजाया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि उनके लिविंग रूम में आलीशान सोफा और अलमारियां हैं. सोफे के सामने लगा टीवी लिविंग रूम की शोभा बढ़ा रहा है।

बताते चलें कि दोनों ने वीडियो बनाते हुए लोगों के साथ अपने नए घर की छोटी-छोटी डिटेल्स शेयर करने की कोशिश की है. आपको बता दें कि दोनों एक दूसरे को लंबे समय से डेट कर रहे हैं। इस संबंध में आलिया ने बताया था कि वह शेन से डेटिंग एप के जरिए मिली थीं। उसने बताया कि पहले मैंने ऐप पर उसे स्वैप किया, फिर उसने मुझे और फिर हमारी बातचीत शुरू हुई।

By Admin