Amardeep Jha’s real daughter became the mother of ‘Raju Rastogi’ in ‘3 Idiots’, very glamorous, you will be stunned to see!:श्रिया झा एक भारतीय फिल्म और टेलीविजन अभिनेत्री हैं जिन्होंने तेलुगु, उड़िया और बंगाली फिल्मों में अभिनय किया है। वह अभिनेत्री अमरदीप झा की बेटी हैं। उन्होंने सहारा वन पर राजश्री प्रोडक्शंस के हिंदी धारावाहिक झिलमिल सितारों का आंगन होगा में मुख्य किरदार निभाया है। उन्होंने अपनी स्कूली शिक्षा जीएनएफसी स्कूल, मसूरी से पूरी की। उन्हें हाल ही में स्टार भारत पर निमकी मुखिया और सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर इशारों इशारों में में स्वीटी के रूप में देखा गया था। वर्तमान में वह सोनी सब पर ज़िद्दी दिल माने ना में बरखा शेरगिल के रूप में दिखाई दे रही हैं।

अमरदीप झा ने अपने विवाहित जीवन में बहुत पहले ही अपने पति को खो दिया और अकेले ही अपनी बेटी की देखभाल की।झा ने अपने करियर की शुरुआत 1997 में सीरियल अमानत से की थी, जिसमें उन्होंने अमित की मां की भूमिका निभाई थी। उनकी फिल्म की शुरुआत वर्ष 1998 में हुई थी जहाँ उन्होंने दुश्मन में जया के रूप में अभिनय किया था।

3 Idiots बॉलीवुड की सबसे यादगार फिल्मों में से एक है. इस फिल्म को लोग आज भी देखना पसंद करते हैं. 3 इडियट्स फिल्म के सभी किरदार फेमस हुए थे, लेकिन फिल्म में राजू रस्तोगी की मां बनीं अमरदीप झा की पॉपुलैरिटी फिल्म आने के बाद अलग लेवल पर ही पहुंच गई थीं. फिल्म का वह सीन आज भी लोगों को हंसने पर मजबूर कर देता है, जब आमिर खान और आर माधवन शरमन जोशी के यहां खाने पर पहुंचते हैं.

इस सीन में पनीर और सब्जी का भाव बताते हुए राजू रस्तोगी की मां ने सभी को खूब हंसाया था. आपको पता है अमरदीप झा की रियल लाइफ बेटी बहुत ज्यादा ग्लैमरस हैं और उन्हीं से आपकी मुलाकात आज के इस पोस्ट में हम कराने जा रहे हैं.जी हां, अमरदीप झा की एक बेहद ही खूबसूरत बेटी भी हैं, जिनका नाम श्रिया झा है. श्रिया झा भी एक पॉपुलर टीवी एक्ट्रेस हैं और साउथ की कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं. श्रिया झा सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव हैं और अक्सर यहां अपनी गॉर्जियस तस्वीरें साझा करती रहती हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shriya Jha (@shriyajhasj)

हाल ही में होली के मौके पर श्रिया ने अपनी एक फोटो शेयर की थी, जिसमें वे काफी प्यारी लग रही थीं. इस तस्वीर में वे शॉर्ट कुर्ता और पजामा पहन होली के रंग में डूबी नजर आई थीं. चेहरे पर खिलखिलाती हुई मुस्कान के साथ श्रिया बहुत प्यारी लग रही थीं.