देश के सबसे बड़े बिजनेसमैन मुकेश अंबानी और उनका परिवार अक्सर सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं। मुकेश अंबानी और उनके परिवार से जुड़े कई किस्से सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बने हुए हैं। अंबानी परिवार में सबसे ज्यादा नीता अंबानी के शौक महंगे और काफी क्लासी होते हैं। 

नीता अंबानी आए दिन अपने शौक और अपनी एक अलग पसंद के कारण सोशल मीडिया पर छाई रहती है। अब तक आपने नीता अंबानी से जुड़ी कई बातें जानी होंगी उनकी चाय से लेकर उनकी साडी तक लाखों की होती है लेकिन क्या आप जानते हैं कि उनका फोन कितने करोड़ों का है।  जैसा कि हम आपको बता रहे हैं उनका फोन ₹315 करोड का है लेकिन ऐसी कौन सी चीज इस फोन को इतना महंगा बनाती है जानने के लिए पढ़िए पूरा आर्टिकल।

नीता अम्बानी के मेंहगे शौक :

आज हम इस आर्टिकल के जरिए आप हो सोशल मीडिया पर छाई हुई लेटेस्ट अंबानी परिवार की खबर के बारे में बताने जा रहे हैं जिसके बारे में जानकर आप भी चौंक जाएंगे। अंबानी परिवार अपने महंगे शौकों के लिए जाना जाता है। अंबानी परिवार कोई भी चीज खरीदने से पहले उसकी कीमत नहीं देखता।

लेकिन इस परिवार में सबसे ज्यादा महंगे शौक रखने वाली नीता अंबानी है। मुकेश अंबानी की पत्नी नीता अंबानी के शौक बहुत ही महंगे हैं और वह लाखों के शौक रखती हैं। लाखों रुपए खर्च करने से पहले सोचना भी नहीं पड़ता। नीता अंबानी हमेशा अपनों महंगे शौक़ के लिए सोशल मीडिया पर बनी रहती हैं कभी अपनी चाय तो कभी अपनी साड़ी से सोशल मीडिया का चर्चा का विषय बन जाती है।

जाने आखिर क्या खास बात इस फ़ोन को इतना मंहगा बनती है :

हाल ही में एक रिपोर्ट के अनुसार यह खबर आई है कि नीता अंबानी दुनिया का सबसे महंगा फोन इस्तेमाल कर रही है। लेकिन इस फोन में ऐसा खास क्या है जो इसकी कीतम इतनी मंहगी बताई जा रही है।आपको बता दें कि नीता अंबानी के इस फोन की कितनी कीमत होने की वजह यह है कि मोबाइल फोन में हीरे और मोबाइल से बना हुआ है।

आपको बता दें कि मुकेश अंबानी की पत्नी नीता अंबानी फोन कर रही हैं जिसकी कीमत बताई जा रही है यह फोन 2014 में लांच हुआ था यह फोन केवल वयस्कों के लिए गए हैं यह सिर्फ उन्हीं के लिए है जो काफी महंगे शौक रखते हैं। यह फोन 24 कैरेट गोल्ड और रोज गोल्ड से बना है। इसमें प्लेटिनम कोटिंग है, जिससे यह फोन टूट नहीं सकता।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही नीता अंबानी के फोन का सच :

सोशल मीडिया पर जो भी खबर आती ही ज्यादातर उसमें से अफवाह होती हैं। नीता अम्बानी के फ़ोन को लेकर उनके ही कम्पनी जीएम ने सोशल मीडिया पर एक नोट जारी किया है। आप को बता दें की नितं अम्बानी किसी और कम्पनी नहीं बल्कि जियो का सिम इस्तमाल करती है।

कंपनी के जीएम ने बताया कि नीता अंबानी के 315 करोड़ के फोन की खबर वायरल होने के बाद रिलायंस जिओ के प्रभा महाप्रबंधक अनुज शर्मा ने मीडिया के सामने बयान दिया कि यह खबर अफवाह है और अंबानी परिवार के सभी सदस्य ब्लैकबेरी फोन का इस्तेमाल करते हैं ना कि दूसरे कोई ब्रैंड का फोन।

You missed