संजय दत्त पर अंबानी की पत्नी का आ गया था दिल, दोनो करते थे प्यार उसके बाद ये हुआ

संजय दत्त पर अंबानी की पत्नी का आ गया था दिल, दोनो करते थे प्यार उसके बाद ये हुआ: मुकेश अंबानी के छोटे भाई अनिल अंबानी ने अपने कारोबार के जरिये कई बड़े मुकाम हासिल किए हैं। एक समय अनिल अंबानी की पत्नी टीना अंबानी बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस रही हैं। हालांकि, शादी के बाद उन्होंने अपने फिल्मी दुनिया को अलविदा कह दिया था और शादी के बाद कभी भी फिल्मों में काम नहीं किया। अनिल और टीना दोनो ही गुजराती परिवार से हैं। 11 फरवरी 1957 में जन्मीं टीना मुनीम शादी के बाद टीना अंबानी हो गईं। आपको बता दे कि अनिल अंबानी से शादी करने से पहले वह एक सफल अभिनेत्री थी। उनकी कई सारी हिट फिल्में किए हैं। टीना ने अपने करियर के दौरान बड़े- बड़े एक्टर के साथ काम किया हैं।

संजय दत्त पर अंबानी की पत्नी का आ गया था दिल, दोनो करते थे प्यार उसके बाद ये हुआ
संजय दत्त पर अंबानी की पत्नी का आ गया था दिल, दोनो करते थे प्यार उसके बाद ये हुआ

अपने फिल्मी सफर के दौरान टीना ने 30 से 35 फिल्मों में काम किया, जिसमें संजय दत्त के साथ ‘रॉकी’ सुपर हिट रही। टीना ने सबसे ज्यादा फिल्में राजेश खन्ना के साथ की थीं। 11 ऐसी फिल्में थीं, जिनमें दोनों की जोड़ी ने दर्शकों का खूब मनोरंजन किया। इसके अलावा टीना ने रेखा के साथ दीदार-ए-यार फिल्म में काम किया। बासु चटर्जी के साथ उन्होंने दो फिल्में की थी, जिसमें ‘बातों-बातों में’ और ‘मनपसंद’ शामिल हैं। टीना की हर एक फिल्म सुपरहिट शाबित हुई हैं। टीना का फिल्मी करियर काफी शानदार रहा हैं।

 

बॉलीवुड एक ऐसी इंडस्ट्री है, जहां किसी न किसी अभिनेता और अभिनेत्री के रिश्ते की बात सामने आती रहती हैं।जिसके चलते बॉलीवुड के नामी अभिनेता चर्चा का विषय बने बन जाते हैं।अगर सीधे शब्दो मे बोला जाए तो बॉलीवुड की फ़िल्म इंडस्ट्री में बहुत सारी प्रेम कहानियाँ सामने आती रहती है जो की कभी पूरी ना हो सकी। जिसके चलते पूरी फिल्म इंडस्ट्री में उन्ही की बाते होती रहती है।

ऐसी ही एक प्रेम कहानी हालहिं में सामने आई है जो किसी और कि नही बल्कि बॉलीवुड के नामी अभिनेता संजय दत्त और भारत के सबसे बड़े बिज़नेस मैन में से एक अनिल अम्बानी जी की पत्नी के बीच की है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अनिल अंबानी और कोई नहीं बल्कि इंडिया के मशहूर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के भाई है।हालहिं में अनिल अंबानी जी की पत्नी टीना मुनीम और बॉलीवुड के अभिनेता संजय दत्त की प्रेम कहानी सामने आई है जिसके चलते अम्बानी परिवार की हर जगह चर्चा हो रही है।

 

गलत चीजों के सेवन करने वजह से संजू बाबा से बनाई थी दूरियां

संजय दत्त और अभिनेत्री टीना मुनीम पागल के तरह एक दूसरे के दीवाने थे और संजय दत्त तो टीना को अपने घर की बहू भी बनांना चाहते थे लेकिन फिर एक बार संजू बाबा ने गलत चीज का सेवन कर रखा था जिसके चलते वह बिल्कुल भी होश में नही थे। इसी के चलते टीना मुनीम ने संजय दत्त से दूरिया बना ली और कुछ समय बाद टीना मुनिन ने अम्बानी परिवार के छोटे बेटे अनिल अंबानी से शादी कर ली और अम्बानी परिवार की बहू बन गई।