america removes pakistan pm cloth: वैसे तो पूरी दुनिया में आतंकी गतिविधियों को करने वाले आतंकियों को पनाह देने के कारण पाकिस्तान की कोई इज़्ज़त नहीं करता है। लेकिन, इस बार कुछ ऐसा हुआ है जिससे पाकिस्तान को पूरी दुनिया के सामने शर्मिंदा होना पड़ा है। रिपोर्ट के मुताबिक, अमेरिका यात्रा पर गए पाकिस्तान के प्रधानमंत्री शाहिद खाकन अब्बासी की अमेरिका में पाकिस्तानी PM के कपड़े उतरवाकर तलाशी ली गई है। यह पाकिस्तान के लिए बेहद शर्म की बात है कि देश के सबसे बड़े पद पर काबिज शाहिद खाकन के साथ ऐसा हुआ है।

america removes pakistan pm cloth

अमेरिका में पाकिस्तानी PM के कपड़े उतरवाकर तलाशी

america removes pakistan pm cloth

अमेरिका यात्रा पर गए पाकिस्तान के प्रधानमंत्री शाहिद खाकन अब्बासी के साथ ऐसा सुलूक US John F. Kennedy Airport पर हुआ। इस बेइज़्ज़ती के बाद पाकिस्तान में बवाल मचा हुआ है। खबर के मुताबिक, अमेरिका में PAK पीएम की कपड़े उतरवाकर तलाशी रूटीन सुरक्षा जांच के दौरान की गईं। इस दौरान उनके कपड़े उतरवाए गए। यह पहली बार है जब किसी देश के प्रधानमंत्री या राष्ट्रपति जैसे शक्श के साथ अमेरिका में इस तरह का व्यवहार हुआ है।
आपको बात दे कि अमेरिका में इस तरह के कई बड़े शक्श की तलाशी लेना कोई बड़ी बात नही मानी है। इससे पहले भी कई शख्स के साथ America में ऐसा हो चुका है। अभी कुछ सालों पहले ही Bollywood superstar शाहरुख खान के साथ इसी तरह का व्यवहार हुआ था। लेकिन यह पहली बार है. जब किसी देश के प्रधानमंत्री की तलासी ली जा रही हो.

प्रधानमंत्री की तलाशी पर पाकिस्तान में गुस्सा

america removes pakistan pm cloth

अपने प्रधानमंत्री की अमेरिकी एयरपोर्ट पर इस तरह से तलाशी लिए जाने से पाकिस्तान में काफी बवाल मचा हुआ है। वहाँ के लोग इस बात से नाराज़ हैं। आपको बता दे कि पिछले दिनों शाहिद अब्बासी अपनी बीमार बहन से मिलने के लिए America गए थे। जाते वक़्त तो उनकी तलाशी नही ली गयी। लेकिन जब वह America से अपने वतन वापस लौट रहे थे तब एयरपोर्ट पर उनके साथ एक आम नागरिक की तरह व्यवहार किया गया। खबर के मुताबिक सुरक्षा कारणों से एयरपोर्ट पर अब्बासी से ना सिर्फ उनके कपड़े उतरवाए गए बल्कि उनकी तलाशी भी ली गई।

और पढ़े:ये है हिंदुस्तान के सबसे दानवीर और दयालु मुख्यमंत्री , पड़ कर आपको भी हैरानी होंगी …

america removes pakistan pm cloth

अमेरिकी एयरपोर्ट पर शाहिद अब्बासी से एक आम नागरिक की तरह बर्ताव किया गया। अपने प्रधानमंत्री का इस तरह हुए अपमान के बाद अमेरिका में काफी बवाल मचा हुआ है। इस पूरी घटना का वीडियो पाकिस्तान के चैनलों द्वारा प्रमुखता से दिखाया जा रहा है। साथ ही यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो में अमेरिकी एयरपोर्ट पर अब्बासी के कपड़े उतरवाकर चैकिंग हो रही है। यह प्रधानमंत्री के साथ साथ पाकिस्तान की भी बेइज्जती है।

और पढ़े:पाकिस्तानी सेना का स्कैंडल, जंग की तैयारी के दौरान बंकर में कर रहे थे…

——

By dp

You missed