हम आपको बता दें कि एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और एक्ट्रेस कियारा आडवाणी के बीच ब्रेकअप की खबरें आ रही हैं. हालांकि जिस तरह से दोनों ने कभी अपने रिश्ते को स्वीकार नहीं किया और उसी तरह इन दोनों ने न ही ब्रेकअप पर कुछ बोला। फिलहाल ब्रेकअप की खबरों के बीच सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और कियारा आडवाणी ने अपने-अपने सोशल मीडिया अकाउंट से पोस्ट शेयर किया है। जिससे फैंस असमंजस में हैं। दरअसल, दोनों ने खुलकर कुछ नहीं कहा है लेकिन फैंस कयास लगा रहे हैं कि दोनों ने एक दूसरे के लिए पोस्ट शेयर किया है.

सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​की पोस्ट

गौरतलब है कि बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है। यह तस्वीर तुर्की में शूट के बीच की है, जिसमें वह समुद्र के अंदर नजर आ रहे हैं। सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​ने इस तस्वीर के साथ कैप्शन में स्टीव मार्टिन का कोट लिखा, ‘ रोशनी के बिना दिन रात जैसा होता है।’ उनके इस पोस्ट को पढ़कर फैंस कयास लगाने लगे और सोचने लगे कि कहीं वो सनसाइन यानी कियारा आडवाणी को मिस तो नहीं कर रही हैं. वहीं दूसरी तरफ एक्ट्रेस कियारा आडवाणी ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी एक तस्वीर शेयर की है. इसमें वह फूलों को देखकर मुस्कुरा रही हैं। इस तस्वीर के साथ कियारा आडवाणी ने लिखा, ‘मुस्कुराहट फैलाओ, हंसी बढ़ाओ और प्यार बनाए रखो।’

हम आपको बता दें कि सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी फिल्म ‘शेर शाह’ में एक साथ नजर आए थे। इस फिल्म से दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ गई थीं। दोनों को अक्सर साथ देखा जाता था। कियारा आडवाणी ने एक इंटरव्यू के दौरान सिद्धार्थ मल्होत्रा को अपना सबसे करीबी दोस्त बताया था। हालांकि अब दोनों ने डेटिंग बंद कर दी है। वहीं अगर हम इन दोनों के वर्क फ्रंट की बात करें तो कियारा आडवाणी फिल्म ‘भूल भुलैया 2’, फिल्म ‘जुग जग जियो’, फिल्म ‘गोविंदा नाम मेरा’ और फिल्म ‘आरसी 15’ में काम करती नजर आएंगी। वहीं सिद्धार्थ मल्होत्रा फिल्म ‘थैंक गॉड’, फिल्म ‘योद्धा’ और फिल्म ‘मिशन मजनू’ के साथ ही डायरेक्टर रोहित शेट्टी की वेब सीरीज ‘इंडियन पुलिस फोर्स’ में नजर आएंगे।

By Admin