बॉलीवुड की जाने-माने अभिनेता आमिर खान को तो हम सब जानते हैं जिन्होंने पिछले साल में अपने किरण राव से अलग होने का फैसला किया था. इसके बाद ही सोशल मीडिया पर उनकी तीसरी शादी को लेकर कई अफवाहें सामने आ रही थी. लेकिन आज हम इस आर्टिकल के माध्यम से आपको बॉलीवुड के सुपरस्टार अभिनेता आमिर खान से जुड़े ऐसे राज बताएंगे जिसे जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे.

आमिर खान की निकाह की तस्वीरे हो रही है वायरल.

बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता आमिर खान अपने तीसरी शादी को लेकर इस समय चर्चा का विषय बने हुए हैं. इस समय सोशल मीडिया पर उनकी शादी को लेकर तेजी से अफवाह आ रही है कि वह एक्ट्रेस फातिमा सोनाक्षी के साथ शादी कर ली है और उन लोगों की शादी की तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर पूरी तरह से वायरल हो गई है. वायरल हो रही तस्वीरों से यह दावा किया जा रहा है कि तस्वीर यह तस्वीरें आमिर खान और फातिमा की रिसेप्शन पार्टी की फोटो है.

जाने क्या है सच्चाई.

अगर हम वायरल हो रहा है तस्वीर की बात करें जिसमें हम या देख पा रहे हैं कि बॉलीवुड के सुपरस्टार अभिनेता आमिर खान और अभिनेत्री फातिमा की तस्वीर जो वायरल हो रही है. वह असल में उनकी रियल तस्वीर है ही नहीं. वायरल हो तस्वीर जो कि किसी ने एडिटिंग करके किरण की जगह फातिमा का चेहरा लगा दिया. इस बात से यह साफ पता चलता है कि आमिर खान और फातिमा सना शेख किया तस्वीर असल नहीं है यूट्यूब पर फेक पाने के लिए कुछ शरारती तत्व ऐसे खबरें वायरल करते हैं. ताकि उनका व्यू बढ़ सके. अगर हम रियल फोटो की बात करें तो इससे पहले भी अमीर और फातिमा की तस्वीरें पर वायरल हुई है जिसमें यह दावा किया गया है कि उन दोनों की शादी हो गई है. साथ ही यह भी दावा किया गया था कि जो फिल्म दंगल जिसने बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में एक धमाल मचा दी थी उसमें उनकी बेटी का किरदार निभाने वाली वह फातिमा की बेटी बताई जा रही थी जो कि एक पूरी तरह से अफवाह थी.

By Admin