बॉलीवुड अभिनेता रितिक रोशन के शादीशुदा होने के बावजूद भी कई अफेयर रहे हैं। अभिनेता के सुजैन खान से शादी के बाद भी उन्होंने कई अभिनेत्रियों के साथ रिश्ता रखा लेकिन क्या आप जानते हैं कि कभी रितिक रोशन को अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन के नाम से भी जाना जाता था।

श्वेता बच्चन का नाम भी रितिक रोशन के साथ जोड़ा गया था और बॉलीवुड स्टार रितिक रोशन की शादी करने के बाद भी किए अफेयर थे।  अभिनेता के कई मशहूर एक्ट्रेस के साथ नाम जोड़े जिनमें मुख्य नाम करीना कपूर , कंगना रनौत बारबरा मोरी जैसे नाम है लेकिन रितिक रोशन,श्वेता बच्चन के नाम से भी काफी मशहूर हुए और दोनों काफी करीब थे।

सोशल मीडिया पर यह खबरे  काफी आग की तरह फैल रही है सोशल मीडिया पर यह खबरे काफी गर्मागर्म है। आपको बता दें कि पिता अमिताभ बच्चन को अपनी बेटी श्वेता बच्चन को इस रिश्ते से दूर रखने के लिए काफी कड़ी मेहनत करनी पड़ी थी। शादीशुदा बेटी का ऋतिक रोशन के साथ रिलेशन का पता चलने के बाद अमिताभ बच्चन को काफी मशक्कत कर के इन दोनों को अलग करना पड़ा था।

अमिताभ बच्चन ने क्या क्या नहीं किया अपनी बेटी और रितिक रोशन के रिश्ते को खत्म करने के लिए जाने :

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक रितिक रोशन और श्वेता के रिश्ते की शुरुआत एक ऐसी घटना से हुई थी जिस से ऋतिक रोशन आहत हुए थे।  श्वेता ने जब ऋतिक को अपने  घर पर देखा तो वह अपने भाई अभिषेक को भी वहां देख कर खुश हो गई। श्वेता और ऋतिक के बीच कई मुलाकातों के बाद कभी-कभी अभिषेक को समीकरण से बाहर कर देते थे।

इस दौरान दोनों एक दूसरे के करीब पहुंचे शादीशुदा होने के बावजूद उनकी ऋतिक में गहरी दिलचस्पी थी। श्वेता बच्चन को हाल ही में मुंबई में देखा गया था और सोशल मीडिया पर श्वेता बच्चन के साथ काम करने की खबरें भी काफी तेजी से आ रही थी। दोनों को अपना साथ में समय बताना काफी अच्छा लगता था इसलिए उन्होंने अपने बच्चों और पति को उनके साथ समय बिताने के लिए छोड़ दिया।

इस खबर ने काफी विवाद खड़ा कर दिया और हर कोई श्वेता के अफेयर की चर्चा कर रहा है। अमिताभ अपनी शादी शुदा बेटी और ऋतिक को अलग करने के लिए लेना पड़ा था सख्त कदम। आपको बता दें कि एक जानकारी के मुताबिक अमिताभ बच्चन ने  रितिक रोशन से अपने सारे रिश्ते खत्म कर लिए हैं और अब उनसे नहीं मिलते श्वेता उससे दूर रहे इसकी भी जानकारी पूरी बिग भी रखते हैं।

You missed