Amrish Puri’s daughter is not visible less than any heroine, know what she does:अमरीश पुरी (Amrish Puri) फिल्म इंडस्ट्री के सबसे प्रतिभाशाली और अनुभवी अभिनेताओं में से एक हैं। भले ही अभिनेता ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया हो लेकिन आज भी उनकी उनकी दमदार आवाज और अभिनय सभी को याद हैं। अभिनेता ने अपनी शानदार अभिनय से लाखों लोगों के दिलों पर राज किया करते थे।

अमरीश पुरी (Amrish Puri) ने अपने शानदार अभिनय ले लाखों लोगों को दीवाना बनाया हैं। उन्होने अपनी हिंदी फिल्म के करियर में हर एक तरह के रोल मे दिखे हैं। उनकी शानदार अभिनय ने लोगों को भी हैरान कर दिया करते थे। दर्शकों ने उन्हें उनके द्वारा निभाए गए सभी करेक्टरों के लिए पसंद किया। लेकिन उन्हें ज्यादातर फैन्स एक विलेन के रूप में देखते थे।

अमरीश पुरी कि बेटी की तो आपकी जानकारी के लिए बतादें की वह दिखने में बेहद ही खूबसूरत और स्टाइलिश है। उनका नाम नर्मता पूरी है और वह खुद को बॉलीवुड से काफी दूर रखती हैं।हालांकि नम्रता सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अभी हाल ही में उनकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी जिसे लोगों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। क्योंकि उन तस्वीरों में अमरीश पुरी की बेटी देखने में बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

पेशे से सॉफ्टवेयर इंजीनियर हैं नम्रता पूरी :-

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि नम्रता पूरी पेशे से एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर हैं और फिलहाल वह अपने काम में बेहद व्यस्त रहती हैं। मालूम हो वो कि नम्रता शादीशुदा हैं और उनकी शादी एक बिजनेसमैन से हुई हैं।वही अगर नजर डालें उनके सोशल मीडिया की तो नम्रता ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने द्वारा डिज़ाइन किये गए एक से बढ़कर एक डिज़ाइनर कपड़ो की तस्वीर पोस्ट की है जिसमे उनकी मेहनत साफ तौर पर नजर आती है।

नम्रता के पिता अमरीश का 12 जनवरी, 2005 को मुंबई में मायलोइड्सप्लास्टिक सिंड्रोम के कारण सेरेब्रल हैमरेज से निधन हो गया था। लेकिन उनके चाहने वाले आज भी हैं। सी वर्ष उनकी मां की भी मृत्यु हो गई. नम्रता इस प्रकार मानसिक रूप से प्रभावित थीं और 2005 में उन्हें मुश्किलों का सामना करना पड़ा।

 

You missed