बॉलीवुड के फेमस विलेन्स में से एक नाम अमरीश पूरी का आता है। अमरीश पूरी  बॉलीवुड में 90 दशक के सबसे  फेमस विलेन रह चुके हैं।  बॉलीवुड में 90 दशक में ज्यादातर फिल्मो में विलेन का रोल अमरीश पूरी का ही हुआ करता था। अमरीश पूरी ने अपनी दमदार एक्टिंग से सबका दिल जीत लिया था। 

बॉलीवुड के सबसे फेमस विलेन अमरीश पूरी लाखो लोगो के दिलो में अपनी जगह बनाई है और बॉलीवुड के सबसे बड़े खलनायको में उनकी गिणती होती है। लोग उनकी शानदार एक्टिंग और आवाज को आज भी भूल नहीं पाए हैं। अमरीश पूरी अपने आप को विलेन के किरदार में इस तरह से ढाल लेते थे कि  उस समय उनके सामने कोई और विलेन नजर ही नहीं आता था।

आज हम आप को अमरीश पूरी की बेटी के बारे में बाटने जा रहे है जिसकी तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रही अमरीश पूरी की बेटी की तस्वीरें देख लोग अपना दिल थम बैठे हैं। सोशल मीडिया पर तस्वीरें को बेहद प्यार भी मिल रहा है और तस्वीरें देख कई लोगो ने कहा -बला की खूबसूरत है।

अमरीश पूरी की बेटी की वायरल तस्वीरें :

बॉलीवुड के फेमस विलेन रह चुके अमरीश पूरी 2005 में हम सब को छोड़ के चले गये थे। लेकिन लोगो के दिलो में अमरीश पूरी की यादें आज भी जिन्दा है। बात करे अमरीश पूरी की बेटी ‘नम्रता पूरी ‘की तो उनकी खूबसूरती के आगे बॉलीवुड की एक्ट्रेसस भी कम ही लगेंगी। नम्रता पूरी अपनी खूबसूरती में सबसे आगे है और उनका ड्रेसिंग सेंस देखकर सोशल मीडिया लोग उनके फैन बन चुके है।

नम्रता पूरी इतनी खूबसूरत होने के बावजूद उन्होंने बॉलीवुड से दुरी बनाकर राखी हुई है और उन्हें परिवार के साथ समय बिताना बेहद पसंद है। अमरीश पूरी की बेटी नम्रता पूरी पेशे से सॉफ्टवेयर इंजीनयर है और सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। आप को बता दे कि  नम्रता किशादी एक बड़े बिजनेसमैन शिरीष बगवे के साथ हुई है और दोनों का सिर्फ एक ही बेबी है। नम्रता अपना ज्यादतर समय अपने परिवार के बिताना पसंद करती है।