शिल्पा शेट्टी पर अनिल कपूर का बड़ा बयान, कहा तलाकशुदा आदमी राज कुंद्रा से एक्ट्रेस ने की पैसों के लिए शादी

शिल्पा शेट्टी पर अनिल कपूर का बड़ा बयान, कहा तलाकशुदा आदमी राज कुंद्रा से एक्ट्रेस ने की पैसों के लिए शादी: शिल्पा शेट्टी का नाम बॉलीवुड इंडस्ट्री की उन एक्ट्रेसेस में शामिल हैं जो अक्सर किसी-न-किसी कारण के चलते चर्चा का विषय बनी रहती हैं। इस बार भी कुछ ऐसा ही है। जब उनकी एक वीडियो वायरल हो रही है। गौरतलब है कि आए दिन फिल्मी सितारों की पुरानी वीडियोज़ वायरल होती रहती हैं। जिसमें कई बार कुछ खुलासे भी हो जाया करते हैं। लेकिन इस वीडियो में कोई खुलासा नहीं हो रहा है। वायरल वीडियो में एक्ट्रेस के साथ फराह खान और अनिल कपूर भी नज़र आ रहे हैं। फराह के सवालों का जवाब अनिल कपूर काफी ज्यादा मजाकिया अंदाज में देते हैं।

शिल्पा शेट्टी पर अनिल कपूर का बड़ा बयान, कहा तलाकशुदा आदमी राज कुंद्रा से एक्ट्रेस ने की पैसों के लिए शादी
शिल्पा शेट्टी पर अनिल कपूर का बड़ा बयान, कहा तलाकशुदा आदमी राज कुंद्रा से एक्ट्रेस ने की पैसों के लिए शादी

फराह शिल्पा पूछती हैं कि उन्हें राज कुंद्रा क्यों पसंद हैं। अनिल कपूर का कहना है कि शिल्पा से पहले कुछ भी बात करने से पहले, क्योंकि राज के पास पैसे थे और उन्होंने पैसे फैलाए थे। जहां हर कोई हंसने लगता है। इसके बाद शिल्पा कहती हैं कि हां, हथियार भी तैनात कर दिए गए हैं। अनिल कपूर तब कहते हैं कि उनकी बाहों में पैसे नहीं थे  इसके बाद दोनों अक्सर मिलते थे और दोस्त बन जाते थे। बाद में दोनों की दोस्ती प्यार में बदल गई और दोनों ने एक-दूसरे से शादी कर ली।

फराह खान फिर अनिल कपूर से पूछती हैं कि सोनिता आपसे कैसे परेशान थीं। आपके पास पैसे भी नहीं हैं। जो अभिनेता का कहना है, क्योंकि सोनिता के पास पैसा था। यह वीडियो बहुत ही शानदार है।

फिल्मों से दूर शिल्पा शेट्टी ने राज कुंद्रा को अपना जीवनसाथी चुना। शिल्पा ने राज को करीब दो सालों तक डेट किया और फिर साल 2009 में दोनों ने शादी करने का फैसला किया। शिल्पा से पहले राज कुंद्रा की पत्नी कविता थीं, लेकिन दोनों का तलाक हो गया। यहां तक की कविता ने शिल्पा शेट्टी पर अपना घर तोड़ने का आरोप भी लगाया था।

शिल्पा शैट्टी ने बिजनेसमैन राज कुंद्रा से शादी की जो पहले से ही शादीशुदा थे। लोगों ने इस बात के लिए शिल्पा को काफी ट्रोल भी किया और उनपर इल्जाम लगाए कि उन्होंने किसी दूसरी महिला का घर तोड़ा जिसको शिल्पा ने झूठ कहा। लेकिन ये बात तो सब जानते हैं राज कुंद्रा रिच पर्सन है। इसी रिचनेस से मंहगे गिफ्ट्स से इंप्रेस होकर शिल्पी ने राज से शादी की थी।