बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में अनुपम खेर एक जाने-माने और खलनायक कि किरदार निभाने वाले कलाकारों में से एक है. जिन्होंने ना जाने कितने सुपरहिट फिल्में बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री को दी होंगी. लेकिन आज हम इस आर्टिकल के माध्यम से आपको अनुपम खेर द्वारा चोरी करने के कारण उनकी मम्मी ने आखिर क्यों पुलिस को बुला ली, इसके बारे में आपको पूरी जानकारी देंगे जिसे जानने के बाद आप भी हैरान हो जाएंगे कि आखिर एक मां के कैसे अपने बच्चे को पुलिस के हवाले कर सकती है.

इंटरव्यू के दौरान किया खुलासा.

बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता अनुपम खेर को तो हम सब जानते हैं बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में अपनी जगह बनाने के लिए बहुत ही संघर्षों के साथ गुजारना पड़ा था. लेकिन इन सबके अलावा एक इंटरव्यू के दौरान अपने साथ हुए एक घटना के बारे में खुलासा करते हुए बताया कि जब वह हिमाचल प्रदेश में अपने कॉलेज के दिनों में उन्होंने पंजाब विश्वविद्यालय में ऑडिशन के लिए अपनी मां से ₹118 चुरा लिए थे. इस बात को लोगों के साथ साझा करते हुए यह भी बताया कि जब उनकी मां शाम को घर लौटी तो उनके पेरेंट्स में पुलिस बुलाई थी. इसके बाद उनकी मां ने उनसे पूछा की क्या मैंने पैसे लिए. जिसका जवाब अनुपम खेर ने साफ ना कि शब्दों में दिया.

पिता ने पकड़ ली उनकी चोरी

यह तो हम सब जानते ही हैं कि आप कितने भी बाप बन लो लेकिन घर के बाप के सामने आप उनके बच्चे ही हो. सब पता होता है कि उनका बेटा क्या क्या कर सकता है ऐसा ही कुछ घटना अनुपम खेर के साथ भी हुआ जब उनकी चोरी उनके पिता द्वारा पकड़ी गई. मामला कुछ ऐसा था कि अनुपम खेर द्वारा पूरी तरह ना कर देने के बाद ठीक एक हफ्ते बाद फिर उनके पिता ने अनुपम खेर को बुलाया और उनसे पूछा की उस दिन तुम कहां गए थे. जिसके जवाब देते हुए अनुपम खेर नहीं सब ठीक-ठाक सच बता दिया. इसके बाद वहां बैठे उनकी मां ने अनुपम खेर को एक जोरदार थप्पड़ मारा. उसके बाद उनके पिता ने ज्यादा परेशान होने के लिए उनकी माता का मना कर दिया जिसके बाद उन्होंने बताया कि अनुपम खेर को ₹200 की स्कॉलरशिप मिलने वाली है तुम्हारे ₹100 लौटा देगा. इस बात को सुनने के बाद अनुपम खेर को पता चला उनका एडमिशन हो गया है.

 

आप लोगों की जानकारी के लिए बता दें कि अनुपम खेर ने शिमला में हाई स्कूल की पढ़ाई पूरी की तो चंडीगढ़ के पंजाबी विद्यालय में थिएटर के लिए एक्टरनी कॉलेज छोड़ दिया था बाद में उन्होंने NSD से बैचलर की डिग्री प्राप्त की थी. साथ ही आपको यह भी बता दे कि अनुपम खेर ने महेश भट्ट की सारांश के साथ बॉलीवुड में कदम रखा था. उसके बाद उन्होंने तेजाब राम लखन परिंदा चालबाज सौदागर रिफ्यूजी पहेली जैसे बहुत ही सुपरहिट फिल्में की हैं. उनकी डॉ डेंग वाली रोड को भुला नहीं सकते. साथ ही आपको यह भी बता दें कि गुटके अभिनेता और खलनायक प्यार निभाने वाली अनुपम खेर को पद्मश्री का सम्मान भी मिल चुका है. अनुपम खेर बहुत जल्द ही बॉलीवुड फिल्म द कश्मीर फाइल में नजर आने वाले हैं .

By Admin

You missed