Anupam Kher’s shirtless photo at the age of 67 rocked social media, wearing underwear:बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खेर यह इतना बड़ा नाम हो चुका है कि यह किसी पहचान की मोहताज नहीं है वही बॉलीवुड इंडस्ट्री में अनुपम खेर ने काफी सुपरहिट लोगों में काम किया है! और इस दौरान अभिनेता ने हर एक किरदार बखूबी निभाया है चाहे फिर वह मिलियन का हो या फिर इंस्पेक्टर का हो या फिर कोई कॉमेडी किरदार हो! वही बता दे कि आज अनुपम खेर का जन्मदिन है!

ऐसे में बता दे कि बॉलीवुड से हॉलीवुड तक का सफर तय करने वाले अभिनेता आज 67 साल की भी हो गए हैं! वहीं 7 मार्च 1955 को शिमला में जन्मे अनुपम खेर ने अपने जन्मदिन के शुभ अवसर पर अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की है जिसमें एक ब्लैक एंड वाइट तस्वीर है तो एक कलरफुल तस्वीर है और इन दोनों ही तस्वीरों में वह तन कर बैठे हुए पोज देते हुए दिखाई दे रहे हैं!

वही बता दे कि अभिनेता नहीं खुद इसे शेयर किया और खुद को ही बर्थडे विश भी किया है वहीं अनुपम खेर ने फोटो की कैप्शन में लिखा है कि आज मैं अपना 67 वा साल शुरू कर रहा हूं मैं अपनी नई सोच को पेश करने के लिए उत्साहित हूं 37 साल पहले आपको एक यंग अभिनेता मिला था जिसने 65 साल के व्यक्ति की भूमिका भी निभाई थी मैंने एक आर्टिस्ट के रूप में खुद ने हर किरदार को तलाशने की कोशिश की है मेरे एक सपना था कि मैं अपनी फिटनेस पर भी ध्यान दूं और खुद को बेहतर तरीके से पेश करो मैंने ऐसा करना भी शुरू कर दिया है इस जर्नी को आपसे शेयर करना चाहता हूं मैं अपने अच्छे और बुरे दिन आपसे शेयर करूंगा मुझे शुभकामनाएं दे!