एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने इन दिनों फिल्म इंडस्ट्री से दूरी बना ली है, लेकिन सोशल मीडिया पर या किसी ना किसी वजह से चर्चा में बनी रहती हैं।अनुष्का शर्मा अक्सर अपने क्यूट लुक से लोगों को मदहोश कर देती हैं। शादी के बाद एक्ट्रेस की खूबसूरती चार चांद जैसी हो गई है।वह हर बार पहले से ज्यादा खूबसूरत नजर आती हैं लेकिन कभी-कभी खूबसूरत दिखने की चक्कर में ऊप्स मोमेंट्स का भी शिकार हो जाती है।

बैकलेस ब्लाउज में बिखेरा अपना जलवा…

आपको बता दें कि, अनुष्का शर्मा की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, यह फोटो तब की है जब अनुष्का शर्मा साल 2019 में एक अवॉर्ड फंक्शन में हरे रंग की खूबसूरत साड़ी पहनी थी। इस साड़ी में वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं। एक्ट्रेस का बैकलेस ब्लाउज भी उन पर खूब जंच रहा था। बता दें कि इस फंक्शन के दौरान उनकी कुछ पिक फोटोस वायरल हो रही थी जिसमें दिखाया गया था कि एक्ट्रेस ने काफी डीप नेक ब्लाउज पहना हुआ है।हालांकि वीडियो को देखकर आप अंदाजा नहीं लगा सकते हैं कि एक्ट्रेस ने डीप नेक ब्लाउज पहना है या नहीं.

फिल्म रब ने बना दी जोड़ी से एक्ट्रेस ने की थी डेब्यू….

एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने ‘रब ने बना दी जोड़ी’ से बॉलीवुड में शानदार एंट्री की थी।बता दे कि,एक्ट्रेस अपने स्टाइल स्टेटमेंट के लिए भी जानी जाती हैं। इंडियन से लेकर वेस्टर्न तक अनुष्का का कहर है, लेकिन अनुष्का शर्मा भी वॉर्डरोब मालफंक्शन का शिकार हो गईं। वह साड़ी पहनकर एक फंक्शन में गई थीं। जहां अनुष्का को अपना ब्लाउज डीप नेक होने की वजह से काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा था। लेकिन यह खबर झूठी तस्वीर के आधार पर बनाई गई थी।

By Admin