Anushka Sharma’s glow increased, shared photos and said – I am a fan of Good Light: अनुष्का शर्मा को उनकी लेटेस्ट फोटोज में व्हाइट इनर के ऊपर ग्रीन कलर के स्वेटर में देखा जा सकता है. अनुष्का ने एक के बाद एक अपनी कई तस्वीरें साझा की हैं. फोटो में अनुष्का कभी चेयर पर बैठकर तो कभी बालकनी में पोज दे रही हैं. अनुष्का वैसे तो खूबसूरत हैं ही, लेकिन चेहरे पर गिरती हुई सुनहरी धूप ने उन्हें और खूबसूरत बना दिया है. एक्ट्रेस ने फोटोज को शेयर करते हुए इसके कैप्शन में ‘मैं गुड लाइट की दीवानी हूं’ लिखा है. पोस्ट को कुछ ही देर में 10 लाख के करीब लाइक्स आ गए हैं.

अनुष्का शर्मा की इस लेटेस्ट पोस्ट पर फैन्स से लेकर सेलेब्स तक कमेंट कर रहे हैं. अदिति राव हैदरी और जोया अख्तर के भी स्माइली वाले इमोजी पोस्ट पर देखने को मिले हैं. गौरतलब है कि Anushka Sharma एक मशहूर बॉलीवुड एक्ट्रेस हैं, जो दिल धड़कने दो, सुल्तान, जीरो, रब ने बना दी जोड़ी, जब हैरी मेट सेजल, ए दिल है मुश्किल, परी, सुई धागा और फिलौरी जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं. अनुष्का स्टार क्रिकेटर विराट कोहली की पत्नी भी हैं.

 

इस वजह से लिया एक्टिंग से ब्रेक

अनुष्का शर्मा ने जब एक्टिंग से दूरी बनाने का फैसला किया तो उनकी शादी विराट कोहली से हुई थी लेकिन वह मां नहीं बनीं। ऐसे में उनकी शादी की एक्टिंग से दूर होने की क्या वजह रही? नहीं … न शादी और न ही बच्चा। एक इंटरव्यू में अनुष्का ने बताया था कि वह कई सालों से बिना रुके लगातार काम कर रही हैं। शादी के बाद भी वह सुई धागा और जीरो जैसी फिल्मों में बिजी हो गईं। इसलिए वह अपने लिए समय नहीं निकाल पा रही थी।

पहली फिल्म 2008 में आई थी

अनुष्का शर्मा की पहली फिल्म रब ने बना दी जोड़ी थी जो 2008 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म से पहले अनुष्का मॉडलिंग में व्यस्त थीं। यानी वह करीब 13-14 साल से लगातार काम कर रही थीं इसलिए जीरो के बाद उन्होंने अपने लिए समय निकालने की सोची और उन्होंने फैसला किया कि वह कोई स्क्रिप्ट नहीं सुनेंगी और कुछ समय तक काम नहीं करेंगी. उन्होंने तीन साल का ब्रेक लिया। वहीं, वह चकड़ा एक्सप्रेस से लौटने वाली हैं। जिसकी पहली झलक उन्होंने दिखाई भी है. यह फिल्म भारतीय क्रिकेटर झूलन गोस्वामी की बायोपिक है।