Arbaaz Khan himself had told the dark truth of his wife, had given a big amount to get rid of him:बॉलीवुड की एक समय पे पसंदीदा जोड़ी अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा की थी। अरबाज खान और एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा ने 1998 में शादी कर ली पर दोनों की जोड़ी ज्यादी दिनों तक टिक नहीं पाई। आपको बता दें साल 2017 में दोनों अलग हो गए । उसके बाद से मलाइका अर्जुन कपूर के साथ रिलेशन में हैं।

जैसा कि आप जानते ही होंगे कि जब कपल्स अलग होने का फैसला लेते हैं तो हसबैंड को वाइफ के लिए रकम अदा करनी होती है। ऐसे में आप सोचेंगे कि इतने बड़े एक्टर को रकम अदा करने में क्या दिक्कत होगी तो आपको बता दें कि अरबाज को छोटी मोटी नहीं बल्कि अच्छी खासी रकम यानी करोड़ों रुपए अदा करनी पड़ी ।

आपको बता दें कपल का एक 15 साल का बेटा भी है । बेटा का मुद्दा ही मलाइका अरोड़ा ने कोर्ट में उठाया था । उनके इस मुद्दे को जायज़ करार करते हुए कोर्ट ने मलाइका के हित में फैसला सुनाया । कोर्ट के इस फैसले के बाद अरबाज खान को मोटी रकम चुकानी पड़ी थी। मलाइका ने कंपेंसेशन के तौर पर इतनी मोटी रकम मांगी जिसे चुकाना एक्टर के लिए थोड़ा मुश्किल था।

अरबाज ने एक इंटरव्यू में भी इस बारे में बात की । उन्होंने कहा कि मैंने इस रिश्ते को बताने की बहुत कोशिश की थी पर मलाइका ऐसा नहीं चाहती थीं । वो अलग होना चाहती थी जिसके लिए उसने मोटी रकम की डिमांड भी कि ।