Archana Puran Singh shared such a video with Bhagyashree, fans were blown away after seeing it:अर्चना पूरन सिंह पिछले कुछ दिनों से अलग ही वजह से इंटरनेट पर छाई हुई हैं। इसकी वजह वो मीम्स हैं, जो उन्हें लेकर बनाए जा रहे हैं। दरअसल, लोगों ने चुनाव में नवजोत सिंह सिद्धू को मिली हार को लेकर ट्वीट्स किए। इनमें से कुछ यूजर्स ने मीम्स भी पोस्ट किए, जिनमें उन्होंने ये कहने की कोशिश की कि अब हार के बाद सिद्धू वापस कपिल शर्मा के शो में चले जाएंगे और अर्चना अपनी कुर्सी खो देंगी।

इस तरह के मीम्स पर एक्ट्रेस ने स्ट्रॉन्ग रिस्पॉन्स दिया और साफ किया कि अगर उन्हें शो से हटाया भी जाता है, तो उन्हें इसमें कोई दिक्कत नहीं है। इसके बाद उन्होंने ये भी कहा कि ‘लोग ऐसा व्यवहार करते हैं, जैसे मेरे पास कपिल के शो के अलावा और कोई काम ही नहीं है…अगर प्रड्यूसर्स सिद्धू को वापस लाते हैं, तो मैं हट जाऊंगी और अपने दूसरे प्रोजेक्ट्स पर फोकस करूंगी।’

https://www.instagram.com/reel/CbEvaUtjiTn/

वही यदि आप अर्चना पूरन सिंह के सोशल मीडिया अकाउंट पर नजर डालेंगे तो पाएंगे कि उनके घर में एक डॉमेस्टिक हेल्पर है जिसका नाम है भाग्यश्री। अर्चना आए दिन भाग्यश्री का वीडियो सोशल मीडिया पर साझा करती रहती हैं। हाल ही में एक बार फिर उन्होंने एक वीडियो साझा किया तथा इस वीडियो के सामने आते ही यूजर्स के कमेंट्स की जैसे बाढ़ सी आ गई हो। सभी लोग अर्चना के व्यवहार को लेकर उनकी प्रशंसा कर रहे हैं।

मेड ने की बेटे की शिकायत

लेटेस्ट शेयर्ड क्लिप में मेड भाग्यश्री शिकायत करती दिखती है कि एक्ट्रेस के दोनों बेटे उसकी मिमिक्री करते हैं। इसके बाद अर्चना पूछती हैं कि वह ये शब्द कहां से सीखती है, जिस पर वह मुस्कुराते हुए कहती है कि ‘आप सबका सुन-सुनकर ही थोड़ा-थोड़ा सीख रही हूं।’

इसके बाद वह अपनी अंग्रेजी से जुड़ा एक किस्सा बताती है, जिसे सुन सब हंस पड़ते हैं। वहीं मिमिक्री वाले मामले में अर्चना का बेटा और भाग्यश्री बहस करते दिखते हैं। जिस तरह से इनके बीच की बात हुई, वो दिखाता है कि कैसे मेड होकर भी ये लड़की सिंह परिवार के लिए मेंबर की तरह है।


डोमेस्टिक हेल्पर हैं बड़ा सहारा

आपको शायद इसका एहसास न हो, लेकिन डोमेस्टिक हेल्पर कई तरह से जिंदगी को आसान बनाने में मदद करते हैं। उदाहरण के लिए ऑफिस के साथ घर की सफाई, कुकिंग, बर्तन धोना, मार्केट से सामान लाना, जैसी चीजें तनाव को और बढ़ा सकती हैं। वहीं अगर ये चीजें मेड संभाल ले, तो कम से कम आपको आराम करने का समय तो मिल ही जाता है। और जब आप उनका ख्याल रखेंगे, उन्हें सम्मान व स्नेह देंगे, तो बदले में वे भी अपने काम से आगे बढ़कर आपकी केयर करने में पीछे नहीं रहेंगे।