मलाइका के मैरिज सवाल पर बोले अर्जुन कपूर, क्यों नहीं कर रहे शादी? खोला राज...

मलाइका के मैरिज सवाल पर बोले अर्जुन कपूर, क्यों नहीं कर रहे शादी? खोला राज…: बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा अक्सर साथ में स्पॉट किए जाते हैं और दोनों अपने रिश्ते को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। वहीं दोनों की शादी के बारे में भी काफी अटकले लगाई जा रही हैं। ऐसे में अर्जुन कपूर ने अपने और मलाइका के रिश्ते के बारे में सीधे जवाब देते हुए कहा कि उन्हें शादी को लेकर कोई जल्दबाजी नहीं है।

मलाइका के मैरिज सवाल पर बोले अर्जुन कपूर, क्यों नहीं कर रहे शादी? खोला राज...
मलाइका के मैरिज सवाल पर बोले अर्जुन कपूर, क्यों नहीं कर रहे शादी? खोला राज…

अर्जुन कपूर अपनी लेडी लव मलाइका से बेशुमार प्यार करते हैं. अर्जुन ने जबसे मलाइका संग अपने रिश्ते को ऑफिशियल किया है, वे साय की तरह उनके साथ रहते हैं और एक्ट्रेस का ख्याल रखते हैं. अर्जुन और मलाइका की रोमांटिक केमिस्ट्री फैंस के दिलों को जीत लेती है. अर्जुन ने अब मलाइका संग अपने वेडिंग प्लान्स पर बात की है.

मलाइका के मैरिज सवाल पर बोले अर्जुन कपूर, क्यों नहीं कर रहे शादी? खोला राज…

अर्जुन ने कहा- ‘हालांकि मैं ऐसे परिवार से हूं जहां शादी ठीक से नहीं चल पाई इसके बावजूद में शादी में यकीन रखता हूं। मैं अपने आस-पास बहुत सारे शादीशुदा कपल को खुश देखता हूं। लेकिन इसका मतलब ये नहीं है कि शादी कर लो। एक रिश्ते में बहुत ही अच्छे और खराब पड़ाव आते हैं और उन्हें साथ-साथ जीना है और फिर देखते हैं कि जिंदगी कहां लेकर जाती है। मुझे शादी को लेकर कोई जल्दबाजी नहीं है।’

अर्जुन ने कहा था कि मैं मीडिया से कुछ भी नहीं छुपाऊंगा। जब भी शादी करूंगा तब सब को पता लगेगा और मेरा पूरा परिवार भी मौजूद रहेगा। शादी में मलाइका लहंगा नहीं बल्कि साड़ी पहने नजर आएंगी, वहीं अर्जुन कपूर अपनी शादी में कुर्ता और पैंट में दिखाई देंगे मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर पिछले 5 सालों से एक दूसरे को डेट कर रहे है। पिछले कई महीनो से दोनों की शादी को लेकर कई अलग अलग खबरे वायरल हो चुकी है।

मलाइका से कब शादी करेंगे अर्जुन?

अर्जुन कपूर करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण के गेस्ट बने. अर्जुन ने करण के शो में मलाइका और अपने रिश्ते पर खुलकर बात की. करण जौहर ने शो में अर्जुन से मलाइका संग उनके वेडिंग प्लान्स के बारे में पूछा. इसपर अर्जुन कपूर ने साफ किया है कि अभी मैरिज उनके कार्ड्स में नहीं है.