बॉलीवुड में दबंग खान के नाम से मशहूर सलमान खान का नाम महान अभिनेताओ में से आता है जिसके चलते इंडस्ट्री में है आज उनकी बहुत इज्जत है. सलमान खान ने अपने जीवन मे काफी शोहरत कमाई है जिसके चलते पूरी फिल्म इंडस्ट्री उन्हें बखूबी जानती है. सलमान खान अपनी फिल्मी कैरिएर में काफी सारी हिट और सुपरहिट फिल्में दी है और यही एक बहुत बड़ी वजह है कि सलमान खान को फ़िल्म इंडस्ट्री में इतना ज्यादा सम्मान दिया जाता है. इन दिनों सलमान खान सोशल मीडिया पर काफी चर्चा का विषय बने हुए है जिसके चलते वर्तमान समय मे हर जगह इन्ही की बाते हो रही है ऐसा इसलिए क्योंकि हालही में पता चला है कि सलमान खान ने सड़क से उठाई हुई एक लड़की को अपनी बहन बनाया है और आज उनकी यह बहन राजकुमारियों की तरह अपना जीवन व्यतीत कर रही है. जी हाँ यह बात बिल्कुल सेक्सी है और सलमान खान की यह बेहन और कोई नही बल्कि उनकी सबसे प्रिय अर्पिता खान ही है. इस आर्टिकल के माध्यम से हम आपको बताएंगे कि सलमान खान ने अर्पिता को कैसे सड़क से उठाकर अपने बहन के रूप में स्वीकार कर लिया.

सलमान खान के परिवार के बारे में हालहिं में एक बहुत बड़ा खुलासा हुआ है जिसके कारण उनकी चर्चाएं सोशल मीडिया में तेज हो गई है. बता दें कि सलमान खान जिस वजह से चर्चा में बने हुए है उसके ज़िम्मेदार उनके पिता सलीम खान है. बताया जा रहा है कि सलीम खान ने एक सड़क पर रोती हुई लड़कीं को गोद ले लिया और उसे अपनी बेटी का दर्जा दिया. हुआ कुछ ऐसा था कि सलीम खान अपनी दूसरी पत्नी हेलन के साथ कार में कही जा रहे थे जिसके दौरान उन्हें सड़क पर एक लड़कीं अपनी माँ के शरीर के पास रोती हुई दिखी. जिसके चलते सलीम खान ने इस लड़कीं को गोद लेने का फैसला किया और उस लड़की को अपनी बेटी के रूप में स्वीकार कर लिया. आपको बता दे कि सलीम खान की इस बेटी का नाम अर्पिता खान है. बोला जाता है कि अर्पिता खान अपने भाई सलमान खान की सबसे ज्यादा प्यारी बहन है. आइए आपको आगे आर्टिकल में बताते है कि सलीम खान की यह बेटी किस प्रकार का जीवन व्यतीत कर रही है.

बताते चलें कि सलमान खान ने भी इस लड़कीं को बहन का दर्जा दिया और उनकी सभी इच्छा पूरी की. आपको बता दे कि अर्पिता खान अपने भाई सलमान खान की सबसे ज्यादा चाहती हैं. खान परिवार की बेटी बनने के बाद वह बहुत ही शानदार और आलीशान जीवन व्यतीत कर रही हैं. आपको बता दे कि अर्पिता खान की शादी हो चुकी है और उनके एक बच्चा भी है. आपको बता दे सलमान खान ने अपने जीजा जी को करोड़ों का क़ीमती घर तौफ़े में दिया था. साथ ही यह भी बता दें कि अर्पिता खान के पति को अपनी पहली फिल्म में लांच करने का वादा शर्मा ने अर्पिता से किया था और फिर अंतिम में अर्पिता के प्रति सम्मान के साथ नजर आए थे.

By Admin