बॉलीवुड के अभिनेता शाहरुख खान का बॉलीवुड की फिल्म इंडस्ट्री में एक बड़ा नाम है इसी चलते आज हर कोई इस नाम को बखूबी जानता है और उनकी इंडस्ट्री में काफी ज्यादा इज्जत की की जाती है वही देश के अंदर भी उनकी काफी ज्यादा इज्जत होती है ऐसे में शाहरुख खान की निजी जिंदगी के बारे में बताएं तो उन्हें अभी तक के अपने फिल्मी करियर में काफी सारी सुपरहिट फिल्में दी है और जिसके चलते उनको भारत ही नहीं बल्कि विदेशों में भी एक अलग पहचान मिली है! बॉलीवुड की कियारा आडवाणी को सेक्स भी ज्यादा ये चीज पसंद, सभी के सामने बताए मनपसंद चीज….

वही आपको अभी हाल ही में हुए हुए मामले का याद ही होगा जब शाहरुख खान के बेटे को मुंबई की पुलिस के द्वारा गलत चीजों के सेवन करने की वजह से पकड़ लिया गया था और इसके दौरान शाहरुख खान और उनके बेटे को काफी दादा आलोचना का सामना भी करना पड़ गया था हालांकि इस दौरान उनके बेटे के बारे में कुछ बहुत सारे खुलासे हुए थे बताया तो ऐसा जा रहा था कि आर्यन खान अपने पिता के पैसों को पानी की तरह बहा देते हैं और यह भी बोला जा रहा था कि वह हमेशा ही देर रात तक लड़कियों के साथ पार्टी क्या करते हैं तो आइए जान लेते हैं आर्यन खान किस प्रकार से अपने पिता शाहरुख खान के पैसों को उड़ाया करते थे?

दरअसल शाहरुख खान का बेटा रोजाना लाखों रुपए खर्च किया करते थे और दुनिया के सभी ऐसो आराम उन्होंने अपने बेटे को दिए हुए हैं जिसके चलते आज के समय में वह इतना खर्चा कर पाते हैं! और इसी के चलते बोला तो यह जा रहा था कि शाहरुख खान का बेटा पैसों को पानी की तरह आता है वही वह रोजाना ₹1000000 शाहरुख खान अपने बेटे को दिया करते हैं जिसके चलते वह काफी लग्जरी जिंदगी व्यतीत कर रहा है ऐसे में देखा जाए तो आज के समय में उसके पास किसी भी चीज की कमी नहीं है और शाहरुख खान ने खुद ही करोड़ों की कीमती गाड़ी उनको दे रखी है!

ऐसे में इसी के साथ साथ में आए पार्टी भी जमकर करते हैं जिसके अंदर काफी सारी लड़कियां भी मौजूद होती है! दरअसल शाहरुख खान के बेटे के बारे में बात की जाती है तो उनको देर रात तक पार्टी करने का काफी ज्यादा शौक है और इसका पता तो उनकी सोशल मीडिया पर तस्वीरों से ही पता लग जाता है जिसमें वह काफी सारी मस्तियां करते हुए नजर आते हैं वह भी लड़कियों के साथ! ऐसे में सोशल अपन भी कुछ इस प्रकार की तस्वीरें वायरल हो रही हैं और यही कारण है कि इस तरीके की बातें चल रही है कि वह लड़कियों के साथ आयोजित पार्टी करते हैं!

You missed