शाहरुख खान और गौरी खान के बेटे आर्यन खान भी फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू करने जा रहे हैं। आर्यन खान अपने पिता की प्रोडक्शन कंपनी रेड चिलीज एंटरटेनमेंट के लिए एक वेब सीरीज में काम करेंगे। ताजा मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक आर्यन खान ने इसकी शूटिंग को लेकर एक शूट टेस्ट भी किया है. रिपोर्ट में दावा किया गया है कि इस सीरीज का टेस्ट शूट पिछले हफ्ते ही मुंबई के एक स्टूडियो में किया गया है.

गौरतलब है कि ‘पिंकविला’ की रिपोर्ट के मुताबिक आर्यन खान न सिर्फ इस वेब सीरीज को लिख रहे हैं बल्कि इसे डायरेक्ट भी करेंगे. उन्होंने शुक्रवार और शनिवार को स्टूडियो में काम भी शुरू कर दिया है। आर्यन खान चाहते हैं कि वेब सीरीज की शूटिंग शुरू करने से पहले क्रू और सीरीज से जुड़े बाकी प्रोडक्शन इसे अच्छी तरह समझ लें। वह इस प्रोजेक्ट को लेकर काफी उत्सुक हैं और उन्होंने प्री-प्रोडक्शन का काम शुरू कर दिया है। इस वेब सीरीज की शूटिंग डेट का जल्द ही खुलासा किया जाएगा।

आपको बताते चलें कि मृणाल ठाकुर की फिल्म जर्सी के शाहिद कपूर और अभिनेता प्रीत कमानी भी सेट पर दिखाई दिए जहां आर्यन खान का टेस्ट शूट किया गया है। हालांकि अभी यह साफ नहीं है कि प्रीत कमानी इस वेब सीरीज का हिस्सा हैं या नहीं। बता दें कि शाहरुख खान पहले ही बता चुके हैं कि उनके बेटे आर्यन खान को एक्टिंग में कोई दिलचस्पी नहीं है।

मीडिया से बात करते हुए शाहरुख खान ने कहा, ‘आर्यन खान लिख रहे हैं, निर्देशन कर रहे हैं और दूसरी चीजों की जानकारी दे रहे हैं। दक्षिणी कैलिफोर्निया विश्वविद्यालय में फिल्म निर्माता की पढ़ाई सबसे अच्छे अध्ययनों में से एक है। मेरी बेटी अभिनय करना चाहती है। उन्होंने चार साल के थिएटर कोर्स में दाखिला लिया। मुझे लगता है कि दोनों को अब अपनी पढ़ाई पूरी कर लेनी चाहिए। बताया जा रहा है कि सुहाना खान फिल्ममेकर जोया अख्तर की वेब सीरीज से डेब्यू करेंगी।

By Admin