Asaduddin Owaisi news Support Modi: हैदराबाद के सांसद असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने शुक्रवार को महानगर की ऐतिहासिक मक्का मस्जिद में जुमे की नमाज के बाद लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि UN (United Nation) ने कश्मीर में मानवाधिकारों को लेकर जिस तरह की टिप्पणी दी है!

Asaduddin Owaisi news Support Modi-

उसका वे कड़े शब्दों में प्रतिकार करते हैं। साथ ही उन्होंने कहा कि इस मामले में उनकी पार्टी ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहाद उल मुसलिमीन Narendra Modi सरकार के साथ खड़ी है।

असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने श्रीनगर में राइजिंग कश्मीर के एडिटर सुजात बुखारी की हत्या की कड़े शब्दों में निंदा की।

Asaduddin Owaisi news Support Modi

ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने कहा कि हमलावर दहशतगर्दों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जानी चाहिए। Kashmir के जवान औरंगजेब की हत्या को भी ओवैसी ने दुर्भाग्यपूर्ण करार दिया।

PM Modi को अपने साथ देशवासियों की सेहत का भी रखना चाहिए ख्याल

Asaduddin Owaisi news Support Modi

प्रधानमंत्री के Fitness चैलेंज वाले वीडियो पर कटाक्ष करते हुए असदुद्दीन ओवैसी ( Asaduddin Owaisi) ने कहा कि प्रधानमंत्री को अपनी ही सेहत का ख्याल छोड़कर तमाम हिंदुस्तानियों की सेहत का ख्याल रखना चाहिए।

Modi government Good news rent house

उन्होंने पूछा कि सीमा पर लगातार हमले हो रहे हैं, ऐसे में फौजियों की सेहत का क्या होगा? Jharkhand में नमाज पढ़कर आ रहे एक मौलाना को जय श्रीराम कहने के लिए कहा गया।

नहीं बोले, तो उन्हें बुरी तरह पीटा गया। झारखंड में BJP की सरकार है। Asaduddin Owaisi ने प्रश्न किया कि प्रधानमंत्री बताएं कि ये क्या हो रहा है?

Found Tax Evasion

गौरतलब है कि कि राहुल गांधी ने इफ्तार पार्टी में इस बार भी Asaduddin Owaisi को न्योता नहीं दिया था। ओवैसी ने इस पर Rahul Gandhi को भी जमकर आड़े हाथ लिया।

उन्होंने कहा कि राहुल गांधी ने प्रणब मुखर्जी (Ex-President) के बगल में बैठकर दावत का मज़ा लिया। प्रणब ने नागपुर में कहा था- हिंदुस्तान में हमलावर आए।

Rahul remember statement Kumaraswamy

RSS मुसलमानों को पहले से हमलावर कहती रही है। प्रणब मुखर्जी ने भी RSS की सोच को सही बताते हुए कह दिया कि हिंदुस्तान में हमलावर आए। ऐसे लोगो के साथ बैठने वाले प्रणब को Raul Gandhi ने अपने पास कैसे बिठाया?

और देखें – अभी अभी : राहुल गांधी को जान से मरने की धमकी , मचा हड़कंप…

By dp

You missed