At the age of 35, ‘Parvati’ of ‘Devon Ke Dev Mahadev’ wore a very short strip one piece dress:/धार्मिक टीवी शो ‘देवों के देव महादेव’ को दर्शकों ने काफी पसंद किया। इस शो के हर किरदार ने अपने दमदार ​अभिनय के जरिए दर्शकों के दिल में खास जगह बनाई है। शो में ‘पार्वती’ का अहम किदार निभाने वाली एक्ट्रेस पूजा बनर्जी को आज भी दर्शक काफी पसंद करते हैं। पूजा इन दिनों लगातार सुर्खियों में बनीं हुई हैं। वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। आए दिन पूजा अपनी लेटेस्ट बोल्ड तस्वीरों और वीडियोज से फैंस को सरप्राइज करती ​नजर आ रही हैं। पर्दे पर सिपंल रोल प्ले करने वाली पूजा का कई बार बोल्ड अवतार फैंस को हैरान करता है।

खुले बालों में बेहद हसीन लग रही हैं पूजा

पूजा ने अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए लाइट मेकअप किया है. यहां उन्होंने बालों को खुला छोड़ा है. पोस्ट शेयर करते हुए पूजा ने कैप्शन में लिखा है ‘Happpy Thursday’. बेशक पूजा ने अपनी दो तस्वीरें शेयर की हो, लेकिन उनकी बोल्डनेस किसी के भी होश उड़ाने के लिए काफी है. फैंस उनके इस अंदाज पर से नजरें नहीं हटा पा रहे हैं.

वायरल हुईं एक्ट्रेस की तस्वीरें

अब उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगी हैं. पूजा का यह अंदाज उनके चाहने वालों को मदहोश कर रहे हैं. वाकई इस फोटोशूट के दौरान उनकी अदाएं कमाल की हैं.

 

फैंस पूजा की अदाकारी के साथ ही उनकी ख़ूबसूरती के भी दीवाने हैं. आज टीवी की दुनिया में पूजा एक अच्छे खास मुकाम पर है हालांकि इसके पीछे उनकी कड़ी मेहनत और उनकी काम के प्रति लगन रही है. आपको यह जानकार झटका लग सकता है कि महज 15 साल की छोटी से उम्र में पूजा बनर्जी अपने घर से भाग गई थी.

पति से दो बार की शादी…

पूजा बनर्जी अपनी निजी ज़िंदगी को लेकर भी सुर्खियों में रही हैं. उन्होंने एक नहीं दो बार शादी की है और वो भी एक ही शख़्स से. उनके पति का नाम कुणाल वर्मा है. दोनों ने पहले साल 2020 में शादी की थी और फिर दोनों साल 2021 में शादी के बंधन में बंधे थे.