छोटे पर्दे पर प्रेरणा और टीवी की मशहूर एक्ट्रेस श्वेता तिवारी 41 साल की उम्र में भी सभी का दिल जीत रही हैं और वह अक्सर सोशल मीडिया पर भी अपनी हॉट और बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. छोटे पर्दे के बाद अब सोशल मीडिया पर अपने पैर पसारने वाली श्वेता तिवारी किसी न किसी वजह से हमेशा चर्चा का विषय बनी रहती हैं. ऐसे में हाल ही में श्वेता तिवारी ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह येलो कलर की साड़ी में नजर आ रही हैं और दिलकश अंदाज़ दिखा रही हैं. श्वेता तिवारी ने अपनी फिटनेस और ग्लैमरस अंदाज से सभी को हैरान कर दिया है। श्वेता तिवारी आए दिन अपनी खूबसूरत तस्वीरें एक के बाद एक शेयर करती रहती हैं। वहीं श्वेता तिवारी ने अपनी सिजलिंग तस्वीरों को देखकर सभी का दिल जीत लिया है ऐसे में हाल ही में उन्होंने बेहद ग्लैमरस साड़ी से तस्वीरें पोस्ट की हैं जो सभी को दीवाना बना रही हैं और इसी कड़ी में उनके पूर्व पति राजा चौधरी भी हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shweta Tiwari (@shweta.tiwari)

आपको बता दें कि श्वेता तिवारी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर जो फोटो शेयर की है उसमें वह येलो कलर की साड़ी में बेहद खूबसूरत और हॉट लग रही हैं. उन्होंने इसे गोल्डन लैशेज से सजी जालीदार ब्लाउज के साथ पेयर किया। इसे शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में ‘सनसाइन’ लिखा है। एक्ट्रेस के इस पोस्ट पर सेलेब्स से लेकर उनके फैंस तक हर कोई उनकी खूबसूरती की तारीफ कर रहा है. वहीं अपनी एक्स वाइफ की खूबसूरती को देखकर राजा चौधरी कमेंट करने से खुद को रोक नहीं पाए. श्वेता के इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए उन्होंने लिखा, ‘हमेशा की तरह खूबसूरत।’

गौरतलब है कि वहीं श्वेता की बेटी पलक तिवारी ने कमेंट करते हुए लिखा है, ‘ क्वीन।’ इसके साथ ही पलक ने कई इमोजी भी बनाए हैं। उनकी लेटेस्ट तस्वीरों को देखकर वे अंदाजा भी नहीं लगा पाएंगे कि श्वेता इसी साल अक्टूबर में 41 साल की हो गई हैं। श्वेता ने इस साड़ी लुक को ओपन बार और ट्रेडिशनल बड़े ईयररिंग के साथ पूरा किया। कुल मिलाकर इन तस्वीरों के जरिए श्वेता ने फैंस को घायल करने की पूरी तैयारी कर ली है। सोशल मीडिया पर ज्यादातर फैंस फायर इमोजी से अपने दिल का इजहार कर रहे हैं। एक ने लिखा कि आप 41 साल की उम्र में 21 की दिखती हैं.

By Admin

You missed