At the age of 46, Raveena Tandon became a maternal grandmother, daughter is only 11 years younger than Raveena.:90 के दशक की ऐसी बहुत सी अभिनेत्री आ रही हैं, जिन्होंने अपनी खूबसूरती और अदाकारी से दर्शकों के दिलों पर राज किया है। उन्ही अभिनेत्रियों में से एक नाम रवीना टंडन का भी शुमार है। रवीना टंडन उन अभिनेत्रियों में आती हैं, जिन पर उम्र का कोई भी असर दिखाई नहीं देता है। आज भी अभिनेत्री बेहद खूबसूरत लगती हैं और फैंस उनकी खूबसूरती की तारीफ करते हुए नहीं थकते हैं।

90 के दशक में रवीना टंडन ने अपने बेहतरीन अभिनय और अपनी अदाओं से खूब सुर्खियां बटोरी थी। आपको बता दें कि रवीना टंडन उन अभिनेत्रियों में शुमार हैं, जो काफी कम उम्र में ही नानी बन गई हैं। अभी रवीना टंडन की उम्र 46 साल के करीब है और इनकी दो गोद ली हुई बेटियां छाया और पूजा विवाह के बंधन में बंध चुकी हैं और मां भी बन गई हैं, जिससे रवीना भी अब नानी बन चुकी हैं।

बिना शादी 21 की उम्र में ही रवीना टंडन बन गई थीं दो बेटियों की मां

जब रवीना टंडन का करियर ऊंचाइयों पर था तब उन्होंने इन दो बेटियों को गोद लिया था। उस समय के दौरान बड़ी बेटी 11 साल की थी और छोटी बेटी की आयु 1 वर्ष की थी। अब रवीना टंडन की दोनों बेटियां पूजा और छाया अपनी अपनी जिंदगी में सेटल हो चुकी हैं। शादी और बच्चों के बाद अब उनका अपना-अपना परिवार हो गया है। रवीना टंडन ने 46 की उम्र में नानी कहलाने पर अपना रिएक्शन दिया है।

रवीना टंडन ने 46 की उम्र में नानी कहलाने पर दिया रिएक्शन

रवीना टंडन इंटरव्यू के दौरान यह बताती हैं कि “जब नानी शब्द आता है तब लोग 70 या 80 वर्ष की महिला के बारे में सोचते हैं। जब मैंने मेरी बच्चियों को गोद लिया था तब बड़ी बच्ची 11 साल की थी।अब वह मां बन गई है। वह मेरे लिए दोस्त जैसी है लेकिन हमारा रिश्ता एक मां बेटी का भी है और उनके बच्चों की में नानी बन गई हूं।” रवीना टंडन ने कुछ समय पहले ही अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी नाती के साथ की कुछ तस्वीरों को साझा किया था। इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि अभिनेत्री बहुत खुश नजर आ रही थीं।

केजीएफ 2 में आएंगी नजर

बताते चलें कि रवीना टंडन बहुचर्चित फिल्म केजीएफ 2 में अहम भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगी. इस फिल्म में यश के साथ-साथ संजय दत्त भी जुड़े हैं. इस फिल्म के जरिए रवीना टंडन काफी लंबे समय के बाद बड़े पर्दे पर वापसी कर रही हैं. रवीना अपने कमबैक से काफी खुश हैं. रवीना को पिछली बार उनके गाने ‘शहर की लड़की’ के रीमेक वर्जन में देखा गया था.