बॉलीवुड की क्यूटेस्ट एक्ट्रेस आलिया भट्ट अपनी शादी के बाद से ही सुर्खियों में बनी हुई है ! आलिया और रणवीर की शादी 14 अप्रैल को हुई थी ! शादी के 2 महीने बाद ही इस जोड़े ने अपने फैंस को बहुत बड़ी खुशखबरी दे डाली ! अपने फैंस के साथ आलिया ने शादी के 2 महीने बाद ही अपनी प्रेगनेंसी को लेकर बड़ी शेयर की !

हाल ही में आलिया ने 6 नवंबर को अपनी बच्ची को जन्म दिया है ! जिसके बाद से सोशल मीडिया पर इस नए बने पेरेंट्स को काफी बधाइयां मिल रही है ! इसी बीच बुआ बनी करीना कपूर ने भी जूनियर आलिया को लेकर कह दी कुछ ऐसी बातें !जिनकी वजह से अब कपूर खानदान में हंगामा हो रहा है ! हर कोई करीना कपूर की कही बातों को लेकर चर्चा कर रहा है।

आलिया और करीना का रिश्ता

बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक्ट्रेस का आपस में खास रिश्ता नहीं देखा जाता ! अपने नाम और काम की वजह से एक्ट्रेसेस एक दूसरे से दूरी ही बना कर रखती हैं ! मीडिया रिपोर्ट के अनुसार करीना और आलिया के बीच में भी कुछ खास रिश्ता नहीं था ! एक्ट्रेसस बॉलीवुड में अपनी इमेज का खासा ख्याल रखती है। लेकिन कई बार एक्ट्रेसस की आपस की कैट फाइट सामने आ ही जाती है।

लेकिन शादी के बाद आलिया और करीना के रिश्तो में सुधार आया ! दोनों के बीच में अच्छी बॉन्डिंग नजर आई और करीना का भाभी आलिया के लिए प्यार भी देखा गया ! करीना और आलिया कई मौकों पर एक दूसरे के संग मस्ती करती हुई भी देखी गई है ! सोशल मीडिया पर भी दोनों की कई तस्वीरें शादी के बाद एक साथ देखने को मिली है !

करीना ने जूनियर आलिया के लिए बोले शब्द

सोशल मीडिया पर जैसे ही आलिया की मां बनने की खबरें सामने आते ही बधाई देने लाइन लगी गई। एक्ट्रेस को उनके फैंस और बॉलीवुड के कई बड़े सितारों ने भी उन्हें ढेर सारी बधाइयां दी।  अक्षय कुमार ने भी कमेंट कर दी बधाई और लिखा ‘कि आप एक बेटी के माता-पिता बने हो इससे बड़ी खुशी की बात और कोई नहीं हो सकती’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Alia Bhatt 🤍☀️ (@aliaabhatt)

 बधाई देने में करीना कपूर भी पीछे नहीं रही। उन्होंने भी सोशल मीडिया के जरिए आलिया भट्ट के नोट पर कमेंट करते हुए लिखा “ऊप्स मेरी छोटी आलिया , तुमसे मिलने का इंतजार नहीं कर सकती ” करीना का यह कमेंट सबका ध्यान खिंच रहा है।

You missed