ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के पूर्व ऑलराउंडर शेन वॉटसन ने हाल ही में T20 वर्ल्ड कप को लेकर अपनी कुछ भविष्यवाणी की है जिसे लेकर हर जगह बातें हो रही हैं। टी-20 वर्ल्ड कप को लेकर लोग काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं और हर जगह T20 वर्ल्ड कप को लेकर काफी उत्साह दिखाई दे रहा है। वर्ल्ड कप के लिए फैंस का उत्साह छुपाये नहीं छुप रहा, इस मेगा टूर्नामेंट का फैंस बेसब्री से इंतजार में बैठे हैं। वहीं, इसके शुरू होने से पहले क्रिकेट के कई दिग्गज बड़ी-बड़ी भविष्यवाणी करने में लगे हुए हैं।

हाल ही में ऑस्ट्रेलिया टीम के पूर्व खिलाड़ी शेन वॉटसन ने एक इंटरव्यू के दौरान T20 वर्ल्ड कप 2022 को लेकर की है एक बेहद ही बड़ी भविष्यवाणी। इंटरव्यू के दौरान वाटसन ने कहा कि उनके अनुसार इस वर्ल्ड कप के फ़ाइनल को एक ही टीम है जो जीत सकता है। तो आइए जानते हैं शेन की इस प्रेडिक्शन के बारे में।

शेन वॉटसन ने की टी 20 विश्व कप को लेकर भविष्यवाणी :

शेन वॉटसन ने इंटरव्यू के दौरान बताया कि T20 वर्ल्ड कप ऑस्ट्रेलिया में खेला जाएगा और भारत के मुकाबले ऑस्ट्रेलिया के मैदान काफी बड़े होते हैं जिसमें खेलना काफी मुश्किल हो जाता है। उनके अनुसार टीमों को इतने बड़े मैदान में खेल पाना इतना भी आसान नहीं होगा सबको बहुत मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है शेन वाटसन ने कहा कि भारत ऑस्ट्रेलिया को तगड़ी टक्कर दे सकता है।

ऑस्ट्रेलिया में हालात काफी अलग होने वाले हैं, वहां के मैदान बड़े होंगे। विकेटों में गति निश्चित रूप से वहां भी थोड़ी अधिक होने वाली है। ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम अपने अच्छे ब्रांड के कारण पसंदीदा हैं और इसमें कोई शक नहीं है कि वे घरेलू परिस्थितियों का अच्छी तरह से उपयोग करेंगे।

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच हो सकता है फाइनल :

इस साल दोनों टीमों को अलग-अलग ग्रुप में रखा गया है। मेजबान टीम न्यूजीलैंड, इंग्लैंड और अफगानिस्तान के साथ ग्रुप-1 में है, जबकि इंडिया, पाकिस्तान, साउथ अफ्रीका और बांग्लादेश जैसी टीमें ग्रुप-2 में।इंटरव्यू में शेन वॉटसन ने कहा भारत ऑस्ट्रेलिया को काफी अछि टक्कर दे सकता है उन्होंने कहा की भारत ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी20 सीरीज में काफी अच्छा प्रदर्शन किया, इसलिए वो टूर्नामेंट जीतने के फेवरेट में से एक हैं। बाकी टीमों में ऑस्ट्रेलिया का पलड़ा ज्यादा भारी नजर आता है। मेरे हिसाब से ऑस्ट्रेलिया वर्ल्ड कप जीतने की सबसे बड़ी दावेदार है, क्योंकि इस समय वो बहुत अच्छा टी20 क्रिकेट खेल रहे हैं।

 

You missed