अगर किस्मत खराब साथ देती है तो कई बार इंसान ऐसे फैसले लेने को मजबूर हो जाता है जो शायद समाज की नजर में सही न हो। खेल जगत में कई ऐसे खिलाड़ी थे जो बुरे वक्त से निकलकर करोड़ों में खेले, लाख कोशिशों के बाद भी चमक नहीं पाए। कई को खेल से दूर जाने और अन्य काम करने के लिए भी मजबूर होना पड़ा। इन्हीं में से एक हैं रेनी ग्रेसी। ये वही ग्रेसी हैं, जिन्होंने कभी कार रेसिंग की दुनिया में नाम कमाया था. ऑस्ट्रेलिया की मशहूर कार रेसर रेनी ग्रेसी को भी आर्थिक तंगी से परेशान होकर पोर्न इंडस्ट्री में जाते देखा गया.

गौरतलब है कि एक सुपरकार ड्राइवर महिला ग्रेसी गरीबी से तंग आकर 2020 में पोर्न इंडस्ट्री की ओर रुख करने के लिए तैयार हो गई। वह आर्थिक तंगी से इतनी परेशान थी कि उसे पोर्न स्टार बनने के अलावा और कोई रास्ता नहीं सूझ रहा था। ग्रेसी 14 साल की थीं जब वह ऑस्ट्रेलिया की पहली पूर्णकालिक महिला सुपरकार ड्राइवर बनीं। इस वजह से वह आस्ट्रेलियाई लोगों के बीच भी काफी मशहूर हो गईं। रेनी ग्रेसी का तो यहां तक ​​कहना है कि उनके पिता को उनके काम पर गर्व है। ग्रेसी के परिवार ने 30 साल के लिए बड़ी रकम का कर्ज लिया था। उनके परिवार के लिए इसे भरना मुश्किल था। ऐसे में ग्रेसी ने पोर्न इंडस्ट्री को चुनने का फैसला किया। उसने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि वह अब 30 साल का कर्ज 12 महीने में चुकाएगी।

हम आपको बता देती हो ग्रेसी ने 2015 से 2017 तक सुपर 2 श्रृंखला में भाग लिया। 2015 में, ग्रेसी पॉल मॉरिस मोटरस्पोर्ट टीम के लिए खेलते हुए 18वें स्थान पर रही। फिर 2016 में वह 19वें स्थान पर रहीं। 2017 में ग्रेसी ने ड्रैन मोटर रेसिंग टीम में 23वां स्थान हासिल किया, लेकिन उसके बाद से वह कार रेसिंग में नहीं दिखाई दीं। हालांकि ग्रेसी की जिंदगी इस बीच गरीबी से गुजर रही थी, लेकिन उन्होंने पोर्न इंडस्ट्री में जाने का फैसला किया, जिससे उनकी पूरी जिंदगी बदल गई। इसके अलावा ग्रेसी इकलौती फैन वेबसाइट पर भी काफी मशहूर मॉडल हैं जहां वह अपनी हॉट तस्वीरों से लाखों की कमाई करती हैं। द सन की रिपोर्ट के मुताबिक अब ग्रेसी हर हफ्ते 15 लाख रुपये कमाती हैं।

आपको बताते चलें कि ग्रेसी महज 27 साल की हैं। उनका जन्म 5 जनवरी 1995 को हुआ था। वह इस समय लास वेगास में रह रही हैं। ग्रेसी सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं जहां वह आए दिन फैंस के साथ हॉट तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. ग्रेसी का पहला इंस्टाग्राम अकाउंट बंद कर दिया गया है, जिसके 7 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स थे, लेकिन अब उन्होंने जो नया अकाउंट बनाया है, उसके 95 हजार फॉलोअर्स हो गए हैं।

By Admin