अवनीत कौर ने अपनी कातिल अदाओं से फिर फैंस के दिलों को किया घायल, जमीन पर बैठ दिए पोज

अवनीत कौर ने अपनी कातिल अदाओं से फिर फैंस के दिलों को किया घायल, जमीन पर बैठ दिए पोज: 2010 में डांस रिएलिटी शो ‘डांस इंडिया डांस’ लिटिल मास्टर्स से शुरुआत की थी, इसके बाद अवनीत डांस के सुपरस्टार में नजर आई थीं। अवनीत कौर ने साल 2011 में फिक्शन शो ‘मेरी मां’ में बतौर चाइल्ड अपनी शुरुआत की थी। इस शो के बाद उन्होंने साल 2018 से 2020 तक अलादीन-नाम तो सुना होगा में काम किया। इस शो में अवनीत कौर को बहुत पसंद किया गया।

अवनीत कौर ने अपनी कातिल अदाओं से फिर फैंस के दिलों को किया घायल, जमीन पर बैठ दिए पोज
अवनीत कौर ने अपनी कातिल अदाओं से फिर फैंस के दिलों को किया घायल, जमीन पर बैठ दिए पोज

सोशल मीडिया पर अक्सर अपने वीडियोज और फोटोज को लेकर चर्चा में रहने वाली अवनीत कौर आज इंटरनेट सेंसेशन बन चुकी हैं। 20 साल की छोटी सी उम्र में वह पॉपुलैरिटी के मामले में बड़े-बड़े कलाकारों को टक्कर देती नजर आती हैं। सात साल की उम्र में डांसिंग रियलिटी शो डांस इंडिया डांस लिटिल मास्टर से अपने करियर की शुरुआत करने वाली अवनीत को आज सोशल मीडिया पर लाखों लोग फॉलो करते हैं

अवनीत पर चढ़ा बोल्डनेस का रंग 

इंस्टाग्राम पर शेयर की गई तस्वीरों में अवनीत को स्काई ब्लू कलर की ड्रेस पहने देखा जा सकता है. इस लुक को कंप्लीट करने के लिए उन्होंने लाइट मेकअप किया है और बालों को खुला छोड़ा हुआ है.यहां वह जमीन पर बैठ अलग-अलग पोज दे रही हैं. इस लुक में अवनीत इतनी बोल्ड लग रही हैं कि उन पर से लोगों के लिए नजरें हटाना मुश्किल हो गया है.

अवनीत कौर की बात करें तो अभिनेत्री की सोशल मीडिया पर जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। एक्ट्रेस को इंस्टाग्राम पर 29.5 मिलियन लोग फॉलो करते हैं। करियर की बात करें तो अवनीत अलादीन- नाम तो सुना होगा, चंद्र नंदिनी जैसे सीरियल में नजर आ चुकी हैं। इसके अलावा अवनीत बॉलीवुड फिल्म करीब- करीब सिंगल और मर्दानी में भी नजर आ चुकी हैं।

इस फिल्म में नजर आएंगी अवनीत

दूसरी तरफ अवनीत के वर्क फ्रंट की बात करें तो इन दिनों वह अपनी अपकमिंग फिल्म ‘टीकू वेड्स शेरू’ (Tiku Weds Sheru) को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं. वह जल्द ही नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) के साथ इस मूवी में मुख्य भुमिका में दिखाई देंगी. फैंस उनकी इस फिल्म के लिए काफी उत्साहित हैं.

You missed