19 साल की भविष्यवक्ता इन दिनों सुर्खियों में छाई हुई है और उसकी कई ज्यादातर भविष्यवाणीयां सच हो चुकी हैं लोग इस 19 साल की लड़की को 21वीं सदी की ‘बाबा वेंगा’ भी कह रहे हैं। हर जगह बीएस इसी लड़की की बातें हो रही है और इतनी छोटी उम्र यह लड़की काफी फेमस हो चुकी है। 

आज आप को इस आर्टिकल के जरिए म फेमस हॉप रही महज 19 साल की लड़की के बारे में बताने जा रहे हैं। इस लड़की को आज की बाबा वेंगा भी कहा जा रहा है। इस लड़की ने 2022 को लेकर कई भविष्यवाणी की है जिसमें से कई भविष्वाणी सच हो चुकी है। अमेरिका में रहने वाली इस लड़की का नाम हन्ना कैरोल है।

बाबा वेंगा की भविष्यवाणियां :

बुल्गारिया में जन्मे बाबा वेंगा की भविष्यवाणियां अक्सर चर्चा में रहती हैं और अब तक उनकी कई भविष्यवाणीया सच भी हुइ हैं लेकिन आज हम आपको उस लड़की के बारे में बताने जा रहे हैं जो सिर्फ 19 साल की है। 19 साल की हैना कैरोल ने 2022 के लिए कई बड़ी भविष्यवाणी है जिनमें से 10 अब तक सच हो चुके हैं।

19 साल की लड़की बनी नई सदी की बाबा वेंगा :

आज कल यह लड़की हर जगह पर अपनी की हुई अब तक की भविष्याणियो को लेकर काफी चर्चा में बनी हुई है। आप को बता दें हैना कैरोल कई भविष्यवाणियां सच हो चुकी है। बुल्गारिया की बाबा वेंगा (Baba Vanga) ने 20वीं सदी में कई भविष्यवाणी की थी और अब लोग हैना कैरोल (Hannah Carroll) को 21वीं सदी की बावा वेंगा बता रहे हैं।

अमेरिका की हैन्ना कैरोल अब तक कई भविष्यवाणियां कर चुकी हैं और हैना का कहना है कि उन्हें पॉप कल्चर और सेलेब्स में ज्यादा दिलचस्पी है, इसी वजह से उनकी ज्यादातर भविष्यवाणियां उनके बारे में ही होती हैं। एक इंटरव्यू के दौरान हैना ने कहा कि उनकी कोई भविष्यवाणी अगर इस साल सच नहीं होती है तो अगले कुछ सालों में जरूर सच होगी।

 जानिए क्या थी हैना की भविष्यवाणियां और उनके सच :

एक रिपोर्ट के अनुसार 19 वर्षीय है ना करोल की अधिकांश भविष्यवाणियां पॉप संस्कृति और फिल्म उद्योग से संबंधित हैं। 2022 के लिए हैना ने कई भविष्यवाणियां की थी जिनमें केंडल जेनर की सगाई , बीबर का गर्भवती होना , टेलर स्विफ्ट की शादी या सगाई की घोषणा और वन डायरेक्शन बैंड रीयूनियन शामिल है।

अमेरिका के मैस्साच्युसेट्स की रहने वाली है करोल महज 19 साल की है लेकिन वह अपनी कुछ भविष्यवाणियों के लिए चर्चा का विषय बनी हुई है और सुर्खियों में रहती हैं। हेन्ना कैरोल ने भविष्यवाणी की थी कि भविष्य 2022 की शुरुआत में महारानी ‘एलिजाबेथ द्वितीय’ की मृत्यु हो जाएगी जो सच हो गया। इसी साल जनवरी में हैना द्वारा की गई भविष्यवाणी में किम का ब्रेकअप हेयर स्टाइल और बॉस का नया एल्बम रिहाना और प्रियंका चोपड़ा का मां बनना शामिल था।

 

You missed