हॉलीवुड एक्ट्रेस सोफी टर्नर और एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा की जेठानीजल्दी मां बनने वाली है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस समय सोफी इस वक्त प्रेग्नेंसी पीरियड एंजॉय कर रही है। सोफी दूसरी बार मां बनने जा रही हैं। सोफी की कुछ तस्वीरे सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है जिसमें की उनका बेबी बंप दिख रहा है।

पति संग दिखी सोफी…

वायरल हो रही तस्वीर में देखा जा सकता है कि, सोफी टर्नर पति जोनस के साथ समंदर किनारे मस्ती करती नजर आ रही हैं, उन्होंने बिकिनी के साथ सनग्लास भी लगाए हुए हैं और तस्वीर में सोफी का बेबी बंप नजर आ रहा है। इस तस्वीर में उनके पति और सोफी की बांडिंग साफ नजर आ रही है। सूत्रों की माने तो, जिस तरह से समुंदर किनारे सोफी मस्ती कर रही हैं उनके फैंस को उनका अंदाज बहुत काफी पसंद आ रहा है। सोफी पति जोनस के साथ समंदर के बीच इंजॉय करती दिख रही है। सोफी की थाई पर टैटू भी नजर आ रहा है।

प्रेग्नेंसी का खुलासा इस तरह हुआ की….

आपको बात दे कि, अभी तक सोफी ने अपनी प्रेग्नेंसी का एलाउंसमेंट नहीं किया है लेकिन दूसरी बार प्रेग्नेंसी का खुलासा तब हुआ, जब पति और बेटी विला के साथ लंच डेट पर निकली थी। इस दौरान उनका बेबी बंप कपड़े के ऊपर से दिखाई दे रहा था और तब से ये खबर इंटरनेट पर सन सनी मचा रहा है।

पेरेंट्स बन चुके हैं प्रियंका और निक…..

गौरतलब है कि, हाल ही में प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस कुछ समय पहले ही पेरेंट्स बने हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दे की प्रियंका और निक ने सरोगेसी के जरिए बच्चे का स्वागत किया हालांकि यह कंफर्म अभी तक नहीं हुआ है कि उन्हें बेटा हुआ या बेटी। इन दिनों प्रियंका और निक अपने बच्चे के साथ क्वालिटी समय व्यतीत कर रहे हैं।

By Admin