बॉलीवुड की एक्ट्रेस जैकलिन की मुसीबतें कम होने का नाम नहीं ले रही है। महा ठग सुकेश चंद्रशेखर के केस में फंसी जैकलिन फर्नांडिस को लेकर ईडी ने किया बड़ा खुलासा। ईडी का कहना है कि जांच के दौरान सबूतों के साथ छेड़छाड़ की थी। जिसके चलते उनकी बेल का विरोध किया गया है। हाल ही में ईडी ने जैकलिन के खिलाफ बेल के विरोध में केस दायर किया है जानिए क्या है पूरा मामला

हाल ही में 22 अक्टूबर को जैकलिन की कोर्ट में पेशी के बाद अंतरिम जमानत 20 नवंबर तक बढ़ा दी गई थी।जिसके बाद ईडी जैक्लीन के बेल के खिलाफ विरोध जाहिर किया है। ताजा अपडेट के अनुसार ईडी ने जैकलिन द्वारा दायर की गई बेल का विरोध करते हुए कहा है कि 200 करोड़ की मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में दखल दे सकती हैं।

जैक्लीन की मुश्किलें बढ़ी :

आप को बता दें की जैकलिन के खिलाफ ईडी ने बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने कहा है कि जैकलिन ने इस जांच के दौरान सबूतों के साथ छेड़छाड़ की थी। ईडी ने जांच के दौरान बताया कि जैकलिन ने अपने मोबाइल से डेटा डिलीट करने की कोशिश भी की थी। उन्होंने जांच के दौरान देश छोड़कर फरार होने की कोशिश भी की थी।

लेकिन एलओसी जारी होने के कारण वे कामयाब नहीं हो सकी।ईडी ने जैकलीन पर जाँच के दौरान सहयोग ना देने का भी आरोप लगाया। जैक्लीन पर सबोटो और गवाहों पर छेड़छाड़ का आरोप भी लगाया है। जिसे लेकर ईडी ने जैक्लीन के बेल के खिलाफ पटियाला हॉउस कोर्ट अपना जवाब दे विरोध जाहिर किया है।

सुकेश के प्यार में जाना पड़ सकता है :

रिपोर्ट के मुताबिक सुकेश चंद्रशेखर जैकलिन का दिल जीतने के लिए उन्हें महंगे महंगे तोहफे दिया करता था। जैकलिन भी सुकेश के प्यार में बिल्कुल पागल थी और उन्होंने सुकेश के संग शादी करने का मन भी बना लिया था। हाल ही में सुकेश चंद्रशेखर ने अपने वकील को एक लेटर लिखा। जिसमें उन्होंने अपनी 200 करोड़ मनी लॉन्ड्रिंग को लेकर भी कई खुलासे किए हैं। सुकेश ने बताया कि इस 200 करोड़ की मनी लॉन्ड्रिंग में जैकलिन का कोई हाथ नहीं है।

एक्ट्रेस को मिले सारे गिफ्ट उनके रिश्ते से जुड़े हुए थे। अपने लिखे लेटर में सुकेश ने बताया कि 200 करोड़ उन्हें रैनबैक्सी के पूर्व मालिक की पैरवी करने के लिए दिए गए थे। सुकेश ने दावा किया कि इंडोनेशिया में उसका कोयले की खुदाई का बिजनेस है होटल और न्यूज़ चैनल के स्टेक है जिन्हें उसने बेच दिया है।इस मामले में जैकलिन ने अपना पक्ष रखते हुए कहा कि वह खुद ठग सुकेश चंद्रशेखर और उसके साथियों की विक्टिम है।

 

 

 

 

You missed