भोजपुरी इंडस्ट्री के गायक और सुपरस्टार पवन सिंह आए दिन किसी न किसी वजह से सुर्खियों में छाए रहते हैं ! हाल ही में पवन सिंह पर का पत्नी से चल रहा है , विवाद और भी ज्यादा उनके लिए मुसीबतें खड़ा कर रहा है ! दरअसल पवन सिंह ने अपनी दूसरी पत्नी ज्योति सिंह से तलाक की मांग की है !

जिसके चलते उन्हें बिहार के आरा फैमिली कोर्ट में आवेदन दिया था ! वही पवन सिंह की पत्नी ज्योति सिंह ने भी बलिया के परिवार न्यायालय में भरण-पोषण के लिए परिवाद दायर किया था ! इसी केस की सुनवाई के लिए पवन सिंह हाल ही में बलिया के कोर्ट में हाजिर हुए थे ! जिसके चलते वहां पर काफी बड़ा विवाद खड़ा हो गया ! आइए बताते हैं क्या है पूरा मामला

पवन सिंह की हुई कोर्ट में पेशी

आपको बता दें कि आए दिन पवन सिंह किसी न किसी विवाद में घिरे रहते हैं ! हाल ही में अपनी पति पत्नी अपने तलाक को लेकर पवन सिंह फिर से सुर्खियों पर छा गए हैं ! पवन सिंह की पत्नी ज्योति ने 6 महीने पहले बलिया के परिवार न्यायालय में भरण पोषण के मामले में पवन सिंह के खिलाफ केस दायर किया था!

जिसकी 5 नवंबर को हाजिरी का आदेश था , जिसके चलते पवन सिंह बलिया हाजिरी के लिए पहुंचे थे ! जैसे ही गायक पवन सिंह ने कोर्ट परिसर में पहुंचे वहां उमड़ी उनके फैंस की भीड़ काफी बेकाबू हो गई ! पवन सिंह के फैंसी उमड़ी भीड़ की वजह से परिसर में जमकर हंगामा हुआ !

एक्टर के बाऊंसरों ने किया हंगामा

बता दें कि एक्टर के बाउंसर ने पवन सिंह के अंदर जाते ही कोर्ट के दरवाजे बंद कर दिए ! जिसकी वजह से ज्योति सिंह काफी देर तक बाहरी खड़ी इंतजार करती रह गई।  गायक पवन सिंह के बाउंसर मीडिया के साथ भी बहुत बतमीजी के साथ पेश आए।  इस पूरे मामले की जानकारी पवन सिंह की पत्नी ज्योति सिंह ने अपने वकील अखिलेश सिंह को दी।

पवन सिंह पर लगे गंभीर आरोप

उन्होंने बताया कि आज पवन सिंह की कोर्ट में हाजिरी थी जिसमें आज पवन सिंह की पेशी हुई है। आगे उन्होंने यह भी बताया की ज्योति सिंह ने पवन सिंह पर काफी गंभीर आरोप गर्भपात ,शारीरिक और मानसिक उत्पीड़न  लगाए हैं। जब तक इस मुकदमे का कोई फैसला नहीं आता अपने भरण-पोषण के लिए पवन सिंह से ज्योति सिंह ने 2 लाख  महीने की मांग की है। बता दें कि इस मामले की अगली सुनवाई 20 दिसंबर 2022 को होनी तय हुई है।

You missed