पटौदी के नवाब सैफ अली खान का आज के समय में बॉलीवुड इंडस्ट्री में बहुत बड़ा नाम है। उनकी गिनती एक सफल अभिनेताओं में की जाती है। सैफ अली खान की पर्सनल लाइफ की बात करें तो उन्होंने दो शादियां की है उनकी पहली शादी अमिता सिंह के साथ थी, जिम से होने दो बच्चे हैं सैफ अली खान और अब्राहम अली खान। और उन्होंने दूसरी शादी बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान से की थी च जो उनसे उम्र में काफी छोटी है। बता देगी करीना कपूर से उनके दो बेटे हैं। बीते कुछ समय से सैफ अली खान अपने निजी जीवन को लेकर काफी चर्चा में बने हुए हैं।

मीडिया के समाने किया ये खुलासा…

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि हाल ही में कुछ समय पहले सैफ अली खान ने एक बहुत बड़ा खुलासा किया है किसके उन्होंने कहा कि अमृता सिंह की शादी टूटने की वजह उनकी खुद की ही बेटी सैफ अली खान है जिस बात को लेकर सोशल मीडिया पर काफी तहलका मचा रहा है। बॉलीवुड इंडस्ट्री में सारा अली खान एक ऐसी एक्ट्रेस है जिन्होंने काफी कम समय में अपनी अच्छी खासी पहचान बना ली है। वैसे तो एक्ट्रेस स्टार कितने गिनती आती हैं,लेकिन इन्होंने अपनी मेहनत से इतना नाम और शोहरत कमाया है।

सैफ अली खान ने बयान देते हुए कहा…

सूत्रों की माने तो, सैफ अली खान अपनी निजी जीवन के ऊपर एक बयान देकर काफी ज्यादा चर्चे में आ गए हैं,जिंसमे उनका कहना है कि वह अपनी पत्नी अमृता से अलग अपने दोनो बच्चो की वजह से हुए थे और इसके आगे सैफ अली खान ने बताया है कि अमृता सिंह से उनकी आए दिन उनकी तूतू-मैंमैं होती थी और छोटी सी बात भी काफी बड़ी हो जाती थी जिसका सीधा-सीधा असल बच्चो पर पड़ रहा था,जिसके चलते उन्होंने अंत मे जाकर यह अमृता सिंह से अलग होने का फैसला किया ताकि वह खुद ही नही बल्कि उनके दोनो बच्चे सारा और इब्राहिम भी शांति से अपना जीवन व्यतीत करते है।

By Admin