बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी अभी रवीना टंडन और सलमान खान वैसे तो कई फिल्मों में एक साथ नजर आ चुके थे लेकिन एक समय ऐसा भी था जब दोनों ने 6 साल तक एक साथ काम नहीं किया था इन 6 सालों में उन्हें कई फिल्म ऑफर हुई थी लेकिन दोनों ने एक दूसरे के साथ काम करने से मना कर दिया था!

टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए गए एक इंटरव्यू में अभिनेत्री रवीना टंडन ने बताया था कि सलमान खान और वह दोनों ही एक दूसरे को देखते ही काटने को दौड़ते थे वही सलमान खान और रवीना टंडन के पिता एक दूसरे के अच्छे दोस्त हुआ करते थे लेकिन इन दोनों स्टार के बीच लड़ाई इतनी होती थी कि कई बार डायरेक्टर भी परेशान हो जाया करते थे!

ऐसे में अभिनेत्री बताती है कि दोनों में बहुत कुछ समानता थी लेकिन दोनों में कभी भी पटती नहीं थी हर बात पर वह झगड़ा करते थे वहीं सलमान खान के साथ रवीना टंडन ने अपनी फिल्म फूल और पत्थर की थी और इस फिल्म में दोनों के इतने झगड़े हुए कि दोनों ने साथ काम करने से ही मना कर दिया था!

हालांकि इसके बावजूद भी इस कसम के 6 साल के बाद दोनों फिर से एक साथ फिल्म में नजर आए थे यह फिल्म थी अंदाज अपना अपना और रवीना टंडन ने बताया था कि इस फिल्म में भी उनकी लड़ाई कम नहीं हुई थी हालांकि इसके बाद 1999 में हम साथ साथ हैं फिल्म में रवीना टंडन को सलमान के साथ ऑफर मिला था लेकिन रवीना टंडन ने साफ मना कर दिया था!