Before Alia Bhatt, Ranbir Kapoor is losing heart on these actresses, know the long list of affair:

सोनम कपूर

बॉलीवुड के स्टार रणबीर कपूर और सोनम कपूर की पहली फिल्म ‘सांवरिया’ थी। खबरों की माने तो इसी दौरान दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो गया था। लेकिन आपको बता दें कि दोनों का रिश्ता ज्यादा लंबे वक्त तक चल नहीं सका।

प्रियंका चोपड़ा

बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक में नाम कमाने वाली प्रियंका चोपड़ा ने रणबीर के साथ फिल्म ‘अंजाना अंजानी’ में कम किया। पर्दे की दुनिया के बाद ये असली दुनिया में भी एक परफेक्ट कपल की तरह दिखने लगे। लेकिन ये रिश्ता लंबा न चल सका, आगे चलकर दोनों ने अलग रास्ते पकड़ लिए।

कैटरीना कैफ

रणबीर कपूर का नाम कई हसीनाओं से जुड़ा लेकिन सबसे ज्यादा चर्चा उनके और कैटरीना कैफ के रिश्ते को लेकर हुई। दोनों ने ‘अजब प्रेम की ग़ज़ब कहानी’ में साथ काम किया। खबरों की माने तो, इसी मूवी की शूटिंग के दौरान दोनों प्यार में पड़ गए थे। इसके बाद इनकी बात शादी तक पहुंच गई थी।

दीपिका पादुकोण

रणबीर और दीपिका पादुकोण को रिश्ते को लेकर भी खूब बातें चली थीं। फैंन ने इन दोनों की जोड़ी को बेहद पसंद किया था। खबरों की माने तो, दीपिका और रणबीर के ब्रेकअप की वजह कैटरीना कैफ के साथ उनकी नजदीकियां थीं।

श्रुति हसन

रणबीर कपूर और श्रुति हसन के अफेयर की खबर एक एड शूट के बाद शुरू हुई थी। लेकिन जानकारी के लिए बता दें कि इन सब खबरों पर रणबीर और श्रुति दोनों ने ही कोई बात नहीं की

You missed