Before Shilpa, sister-in-law Shamita had come to Raj Kundra, sacrificed her love for her sister!:बॉलीवुड में कई से हिट मूवीज़ देने वाली शिल्पा शेट्टी इन दिनों अपनी पति राज कुंद्रा को लेकर चर्चा में हैं। दरअसल राज कुंद्रा पे अश्लील फिल्म बनाने का आरोप लगा था जिस वजह से शिल्पा ही नहीं उनका पूरा परिवार परेशान है। इस बीच खबर यह भी आईं थीं कि जेल जाने से पहले राज अपनी साली समिता शेट्टी के साथ फिल्म बनाना चाहते थे । पर वो ऐसा कर नहीं पाए।

दोनों बहनों के बीच काफी प्यार है। दोनों पर कई बार एक साथ नजर रखी जाती है। आज हम आपको एक ऐसी कहानी बताएंगे जो आपके होश उड़ा देगी। ये है वो कहानी जो शिल्पा शेट्टी से पहले की थी राज कुंद्रा शमिता शेट्टी से प्यार करते हैं। तभी एक्ट्रेस शमिता शेट्टी को बताया गया कि शिल्पा शेट्टी से पहले ही उनका दिल राज कुंद्रा पर आ गया था। उसने यह भी कहा कि जब उसने पहली बार राज को देखा, तो वह उससे प्यार करने लगी।

इस बारे में उन्होंने कॉमेडी शो कपिल शर्मा शो में बताया कि पहली नजर में ही शमिता राज पे फिदा हो गईं थीं । उस वक़्त उस शो में शमिता के साथ शिल्पा शेट्टी और शमिता के जीजा जी भी मौजूद थे। तीनों ने अपनी निजी जिंदगी के बारे में कई खुलासे किए । शो के दौरान शमिता से पूछा गया कि उन्हे कैसा लड़का पसंद है , तब शमिता ने बताया कि उन्हे एक ऐसा लड़का चाहिए जो उनकी बहुत केयर करता हो और उनसे कनेक्ट होता हो।

राज कुंद्रा अकसर मजाकिया लहजे में सोशल मीडिया पर कॉमेंट करते हैं। शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा ने 2009 में शादी की थी। दोनों के दो बच्चे हैं। बेटा वियान राज कुंद्रा 8 साल का है, जबकि हाल ही में बेटी का जन्म हुआ है। शादी के बाद से ही शिल्पा शेट्टी फिल्म इंडस्ट्री से दूर हैं। हालांकि शिल्पा शेट्टी और उनके पति राज कुंद्रा सोशल मीडिया पर खासे एक्टिव हैं। दोनों ही इंस्टाग्राम पर अकसर फैमिली फोटोज शेयर करते रहते हैं।