कॉमेडियन भारती सिंह के घर में कुछ ही दिनों में कोई किलकारी गूंजने वाली है। कहा जा रहा है कि एक-दो दिन में भारती सिंह के घर कोई नन्हा मेहमान आएगा। इसे लेकर खुद कॉमेडियन काफी खुश नजर आ रहे हैं। हाल ही में भारती सिंह ‘हुनरबाज’ की शूटिंग पूरी करती नजर आई थीं। इसके अलावा उनका एक और रियलिटी शो ‘द खतरा खतरा शो’ है, जिसमें भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया एक साथ होस्ट की भूमिका में नजर आ रहे हैं. इस शो में दोनों एक दूसरे के साथ मीठी नोकझोंक करते नजर आ रहे हैं.

गौरतलब है कि इस बार ‘द खतरा खतरा शो’ में कोरियोग्राफरों की टीम आने वाली है। इसमें रेमो डिसूजा और फराह खान के नाम शामिल हैं। भारती सिंह और हर्ष दोनों लिंबाचिया को एक टास्क करने के लिए देते हैं। एक तरफ फराह खान हैं तो दूसरी तरफ रेमो। हमेशा की तरह भारती सिंह इस दौरान ऐसा पंच मारती हैं, जिसे सुनकर कोई भी हंसने लगेगा। हर्ष, भारती सिंह से पूछता है कि आपने मुझसे कहा था कि जुड़वां बच्चे होंगे। इस पर भारती सिंह कहती हैं कि हां, अरे ये देखिए हमारा बेटा और ये हमारी बेटी। यह सुनकर और यह देखकर हर्ष कहते हैं कि ये हमारी जींस नहीं हैं। इस पर भारती सिंह मुक्का मारते हुए कहती हैं कि आप जींस की बात कर रहे हैं, आपके पास खुद का ब्रीफ भी नहीं है.

हम आपको बता दे शो का प्रोमो रिलीज करते हुए मेकर्स ने कैप्शन में लिखा, ‘रेमो सर ने आपको हंसाने के लिए अपना जीवन समर्पित कर दिया है. क्या आप आज के एपिसोड के लिए तैयार हैं? भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया का यह शो सोमवार से शुक्रवार रात तक आता है. इसमें इंडस्ट्री से अलग-अलग सेलेब्स आते हैं और मस्ती करते हैं और फन गेम्स भी खेलते नजर आते हैं. इस बार मंच पर कोरियोग्राफर नजर आने वाले हैं.

भारती सिंह को लेकर खबरें थीं कि उन्होंने बेटी को जन्म दिया है, लेकिन एक लाइव के जरिए भारती ने इन अफवाहों पर विराम लगाते हुए कहा कि मैं प्रेग्नेंट नहीं हूं. जो मुझे जानते हैं वे मुझे फोन कर बधाई दे रहे हैं। ऐसी खबरें हैं कि मेरी एक बेटी है। पर ये सच नहीं है। मैं ‘द खतरा खतरा शो’ के सेट पर हूं। यहां 15-20 मिनट का ब्रेक है तो मैंने सोचा कि लाइव आकर बता दूं कि मैं अभी भी काम कर रही हूं।

By Admin