Bharti Singh told the truth about the twins! Said pregnancy was not known for two and a half months:भारती सिंह (Bharti Singh) जल्द ही मां बनने वाली हैं। इस एडोरबल कपल ने कुछ महीने पहले अपने यूट्यूब चैनल पर एक व्लॉग के माध्यम से घोषणा की थी कि, वह गर्भवती हैं। भारती और हर्ष अप्रैल के पहले सप्ताह में अपने बच्चे के आने की उम्मीद कर रहे हैं। वह न सिर्फ अपने इस प्रेग्नेंसी फेज़ को इंजॉय कर रही हैं, भारती सिंह की कुछ ही दिनों में डिलिवरी होने वाली है, पर अभी भी वह काम कर रही हैं।

 

भारती और उनके पति हर्ष लिंबाचिया (Harsh Limbachiyaa)अपने पहले बेबी को वेलकम करने के लिए बेहद ऐक्साइटेड हैं। हाल ही दिए एक इंटरव्यू के जरिए भारती ने खुलासा किया कि ढाई महीने तक उन्हें पता ही नहीं चला था कि वह गर्भवती हैं। इसके पीछे उन्होंने ने अपने वजन को जिम्मेदार बताया।

जुड़वा बच्चों पर बोले भारती और हर्ष: साल 2017 में शादी करने वाले भारती और हर्ष अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं। एक साक्षात्कार में भारती ने जुड़वा बच्चे होने की खबरों पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

‘जूम’ के साथ बातचीत में हर्ष लिम्बाचिया और भारती सिंह ने कहा कि, ”आपको लगता है ये जुड़वा बच्चों वाला पेट है।” इसके बाद हर्ष और भारती दोनों स्पष्ट करते हैं कि, जुड़वा बच्चे नहीं हैं। भारती कहती हैं, ”एक ही है, पता नहीं बाबा है कि बॉबी।

 

 

 

बच्चे के नाम को लेकर अभी सस्पेंस: भारती सिंह और उनके पति हर्ष ने बताया कि अभी तक दोनों ने बच्चों के नाम के बारे में नहीं सोचा है। इसके साथ ही उन्होंने बताया कि इसी साल दिसंबर में बाहर जाने का ट्रिप प्लान कर रहे हैं। आपको बता दें कि दोनों की पहली बार मुलाकात ‘कॉमिडी सर्कस’ में हुई थी।