Bharti Singh’s house resonated with the cry of the little angel! Comedian said this on the news of daughter becoming mother:कॉमेडियन जोड़ी भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया फिलहाल उनके गेम शो ‘द खतरा खतरा’ ) और कलर्स टीवीके टैलेंट रियलिटी शो ‘हुनरबाज’ में नजर आ रहे हैं. लोगों के चेहरे पर मुस्कराहट लेकर आने वाला यह कपल अपने आने वाले बच्चे का इस दुनिया में स्वागत करने के लिए पूरी तरह से तैयार है. दरअसल, अप्रैल के पहले हफ्ते में उन्हें ये ‘गुड न्यूज’ मिल सकती है. लेकिन इन सभी के बीच पिछले दो दिन से सोशल मीडिया पर हर्ष और भारती के बच्चे को लेकर कुछ खबरें वायरल हो रही हैं. इन खबरों में दावा किया गया है कि भारती ने हाल ही में बेटी को जन्म दिया है. लेकिन आपको बता दें, यह खबरें पूरी तरह से गलत हैं.

लाइव चैट में आईं भारती

आज (31 मार्च) को सोशल मीडिया पर किए गए एक लाइव चैट में, भारती ने स्पष्ट किया, “मेरी डिलीवरी नहीं हुईं है. मुझे कईं दोस्तों और रिश्तेदारों के बधाई देने वाले मैसेजेस और कॉल आ रहे हैं. उन्हें ये न्यूज मिली है कि मैंने एक बच्ची को जन्म दिया है. लेकिन यह बिलकुल भी सच नहीं है. मैं फिलहाल खतरा खतरा के सेट पर हूं. मुझे 15-20 मिनट का ब्रेक मिला था, तो मैंने सोचा कि मैं लाइव आकर यह स्पष्ट करूं. मैं अभी भी मेरे शो के लिए काम कर रही हूं.”

भारती को लग रहा है डर

भारती ने आगे कहा, “मुझे डर लग रहा है क्योंकि मेरी डिलीवरी की तारीख नजदीक आ रही है. हर्ष और मैं हमेशा बच्चे के बारे में बाते करते रहते हैं और यह सोचते रहते हैं कि हमारा बच्चा हम दोनों में से किसके ऊपर जाएगा. लेकिन निश्चित रूप से मैं यह कह सकती हूं कि हमारा बच्चा काफी मजेदार होने वाला है क्योंकि हम दोनों भी मजेदार है.”

हाल ही में किया था फोटोशूट

आखिर में उन्होंने अपने फैंस से कहा कि वे किसी भी अफवाह पर विश्वास न करें और हर्ष या उनके आधिकारिक घोषणा करने की प्रतीक्षा करें. आपको बता दें, हाल ही में भारती और हर्ष ने अपने मैटरनिटी फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की हैं. अपने यूट्यूब वीडियो में इसके बारे में बात करते हुए, भारती ने साझा किया कि कैसे पूरे फोटोशूट में उनके बिजी शेड्यूल की वजह से देरी हो गई थी. उन्होंने कहा था, “यह फोटोशूट मेरे लिए बहुत महत्वपूर्ण था, वरना मुझे दुख होता कि सभी ने प्रेग्नेंसी से पहले के अपने फोटोशूट किए हैं, मैंने अपना क्यों नहीं करवाया. शुरुआत में मुझे थोड़ा असहज महसूस हुआ लेकिन जो रिजल्ट देखने मिला वह देख कर काफी खुशी हो रही है.”