bhojpuri actress amrapali dubey viral girl: करोड़ों युवाओं के दिल पर राज करने वाली actress प्रिया प्रकाश Warrior के बाद अब एक और नाम Viral Girl के रूप में हमारे सामने आ रहा है. भोजपुरी फिल्म की मशहूर actress आम्रपाली दुबे इन दिनों internet पर छाई हुई हैं. प्रिया प्रकाश की तरह ही उनकी अदाएं भी लोगों को बेहद पसंद आ रही है. दरअसल, आम्रपाली ने अपने फिल्म ‘राजा बाबू’ के एक गाने में अपनी अदाओं से सभी को दीवाना बना दिया था, यह फिल्म 2015 को रिलीज हुई थी.

bhojpuri actress amrapali dubey viral girl

bhojpuri actress amrapali dubey viral girl

सनी लियोनी और दीपिका पादुकोण को भी पीछे छोड़ दिया.

अब आम्रपाली के ये clips internet पर viral हो रहे हैं. बता दें, इस गाने में उनके साथ भोजपुरी फिल्मों के मशहूर एक्टर ‘निरहुआ’ दिनेश लाल यादव नजर आ रहे हैं. बात प्रिया प्रकाश की करें तो वह मीडिया के माध्मय से कमाई करने वाली कई celebritie को पीछे छोड़ चुकी हैं. प्रिया प्रकाश की लोकप्रियता का अंदाजा आप इसी से लगा सकते हैं कि Internet पर छाने के बाद उन्होंने Google search के मामले में सबसे ज्यादा सर्च की जाने वाली सनी लियोनी और दीपिका पादुकोण को भी पीछे छोड़ दिया.

bhojpuri actress amrapali dubey viral girl

वहीं, निरहुआ और आम्रपाली जल्द ही एक film में भी नजर आने वालें हैं. इस फिल्म का नाम ‘Nirhua Chal London’ है, जिसका trailer हाल ही में YouTube पर रिलीज किया गया था. इस फिल्म की शूटिंग चार अलग-अलग चरणों में Mumbai, Nepal and London सहित कई देशों में हुई है. भोजपुरी सिनेमा में निरहुआ और actress आम्रपाली की जोड़ी काफी हिट है.

actress आम्रपाली दुबे भी शानादर एक्टिंग करती हैं.

इस फिल्‍म में भी निरहुआ के साथ आम्रपाली बेहद अलग अंदाज में नजर आने वाली हैं. बड़े बजट की इस फिल्म के निर्देशक चंद्रा पंत हैं. बता दें, ट्रेलर में दिनेश काफी दमदार अवतार में नजर आ रहे हैं. फिल्म में उनका साथ देती actress आम्रपाली दुबे भी शानादर एक्टिंग करती हुई नजर आ रही हैं. बता दें, इस फिल्म के ट्रेलर को भी 46 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. गौरतलब है कि Pashupatinath Productions के बैनर तले बनी ‘Nirhua Chal London’ के निर्माता है सोनू खत्री जबकि सह निर्माता हैं और World Wide Records और प्रस्तुतकर्ता अनिल काबरा हैं.

और पढ़े: यामी गौतम का पोल-डांस गर्मिया आने से पहले निकाल देगा आपके पसीने

——

By dp

You missed