हम सभी इस बात से वाकिफ हैं कि बदलते समय के साथ ही भोजपुरी इंडस्ट्री ने भी अपने अंदर काफी बदलाव लाए हैं. एक समय ऐसा था जब भोजपुरी इंडस्ट्री को एक क्षेत्र विशेष की फिल्म इंडस्ट्री मानकर चला जाता था और इसकी पहचान भी पूरे भारत में सक्रिय रूप से नहीं थी. लेकिन समय के साथ भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री ने अपने फिल्म की कहानियां और इंडस्ट्री के अभिनेता और अभिनेत्रियों को लेकर काफी सुर्खियां बटोरी है और आज भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री भारत ही नहीं बल्कि पूरे विश्व में एक जानी पहचानी जाने वाली फिल्म इंडस्ट्री है. आज हम आपको इस लेख के जरिए ऐसी ही भोजपुरी अदाकारा के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होंने अपनी अदाओं से अपने लाखों फैंस बना लिए हैं.

गौरतलब है कि भोजपुरी सिनेमा में सक्रिय नम्रता मल्ला अक्सर अपने दुबई वेकेशन से दिलचस्प तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। अभिनेत्री कई भोजपुरी संगीत वीडियो में दिखाई दी और दर्शकों से अपनी एक्टिंग और बोलने से दर्शकों का खूब प्यार बटोरा. आपको बता दें कि मल्ला ने हाल ही में दुबई से कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट की हैं। ब्लैक बिकिनी में पोज देते हुए एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया का पारा बढ़ा दिया है. हम आपको बता दें कि वह इस तस्वीर में वह एक सुंदर हार, झुमके और विशाल धूप का चश्मा पहने हुए भी देखी जा सकती है। इस तस्वीर को उन्होंने कैप्शन दिया, “कॉन्फिडेंस सेक्सी है..इसे रोज पहनें”।

हम आपको बताते चलें कि नम्रता ने गायक-अभिनेता खेसारी लाल यादव के साथ भोजपुरी गाने ‘दो घोंट’ में अपने डांस मूव्स से दर्शकों को प्रभावित किया। इसे अभिनेता ने खुद शिल्पी राज के साथ गाया है। गाने को अजीत मंडल ने लिखा है और संगीत शुभम राज ने दिया है। नम्रता के इस गाने को दर्शकों का खुश और मिला और दर्शक उनकी एक्टिंग को खूब पसंद करते हैं.

By Admin