अक्षरा सिंह एक फिल्म के लिए लेती है मोटी रकम, पवन सिंह के साथ भी रिश्ता रहा है ऐसा…

0
63
akshara-singh-takes-a-hefty-amount-for-a-film-has-a-relationship-with-pawan-singh-too

Akshara Singh takes a hefty amount for a film: आज भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) मैं एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshara Singh) किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. उन्होंने भोजपुरी सिनेमा में नाम तो कमाया ही है, इसके अलावा उन्होंने टीवी सीरियल में भी काम किया है. अक्षरा सिंह भोजपुरी इंडस्ट्री की खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक हैं और यहीं वजह है की अक्षरा की फैन फॉलोइंग में यूपी बिहार में खूब देखने को मिलती है. अक्षरा ने तबादला, धड़कन, सत्या, मां तुझे सलाम, सौगंध गंगा मैया के जैसी कई सुपरहिट भोजपुरी फिल्मों में काम किया है.

बिग बॉस के लिए मिली है मोटी रकम

अक्षरा सिंह एक बेहतरीन एक्ट्रेस होने के साथ-साथ एक अच्छी गायिका भी हैं. अक्षरा ने अब तक कई म्यूजिक वीडियो में अपनी आवाज दी है. इन दिनों अक्षरा बिग बॉस ओटीटी का हिस्सा बनी हुई हैं. इस शो पर आने के लिए अक्षरा को अच्छी खासी फीस दी गई है. आपको बता दें कि रवि किशन (Ravi Kishan), मनोज तिवारी (Manoj Tiwari), खेसारीलाल यादव, दिनेश लाल यादव निरहुआ और मोनालिसा जैसे भोजपुरी एक्टर इस शो का हिस्सा हो चुके हैं.

अक्षरा सिंह के फिल्मी करियर की शुरुआत रवि किशन की फिल्म ‘सत्यमेव जयते’ से हुई थी. इस फिल्म में उनके अभिनय को खूब सराहा गया था। 30 अगस्त 1993 में जन्मी अक्षरा ने कभी सोचा नहीं था कि वह एक एक्ट्रेस के रूप में अपनी पहचान बनाएंगी। उन्हें बचपन से गाने का बहुत शौक था.

बता दे की अक्षरा सिंह और पवन सिंह की जोड़ी भोजपुरी पर्दे पर टॉप की मानी जाती है. दोनों के बीच अफेयर की चर्चाएं भी खूब रही हैं लेकिन शायद ही आप जानते होंगे कि अक्षरा ने पवन सिंह पर मारपीट करने का भी आरोप लगाया था. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक खबरें ये तक थी कि इतना ही नहीं पवन सिंह ने बाल पकड़ कर अक्षरा को घसीटा और गंदी-गंदी गालियां देते हुए उनका सिर दीवार पर दे मारा.

गौरतलब है कि अक्षरा भोजपुरी फिल्मों में अभिनय करने के साथ-साथ टीवी सीरियल में भी अभिनय कर चुकी हैं. अक्षरा ने अपनी अभिनय की शुरुआत Zee Tv के सीरियल ‘काला टीका’ से किया. इसके बाद अक्षरा सोनी टीवी के सीरियल ‘सर्यपूत्र कर्ण’ में, लेकिन इन सबसे उन्हें ज्यादा पहचान नहीं मिली.

बता दें कि टीवी में अक्षरा सिंह कुछ कमाल नहीं दिखा पाईं तो भोजपुरी सिनेमा की तरफ रुख कर लिया. और यहां उनकी गाड़ी दौड़ पड़ी. गौरतलब है कि अक्षरा को पहली ही फिल्म में भोजपुरी के सुपरस्टार रविकिशन के साथ काम करने को मौका मिला. इसके बाद उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here