Akshara Singh New Bhojpuri Song: अक्षरा सिंह का मगही गाना ‘हसले घरवा बसों है बेटा’

0
24
अक्षरा सिंह का यह गाना वेद एंटरटेनमेंट के यूट्यूब चैनल पर, अक्षरा सिंह का मगही गाना 'हसले घरवा बसो है बेटा', ved entertainment dj, ved entertainment bhojpuri, gunjan singh maghi song, shiv kumar bikku, Hasle Gharwa Baso Hai Beta, falanwa ke beta hd video song, akshara singh viral video, akshara singh falanwa ke beta, akshara singh new song 2021, akshara singh latest song, akshara singh ka gana, akshara singh new bhojpuri song 2021, akshara singh ka new gana, akhiyo se nind chain dil ko udata hai, falanba ke beta, Hasle Gharwa Baso Hai Beta akshara singh, gunjan singh ka gana

Akshara Singh New Bhojpuri Song: भोजपुरी की अदाकारा अक्षरा सिंह (Akshara Singh) का जलवा अब भोजपुरी के बाद ही मगही गानों में भी दिखाई देने लग गया है क्योंकि आज भोजपुरी अभिनेत्री अक्षरा सिंह का मगही गाना ‘हसले घरवा बसों है बेटा’ (Akshara Singh Maghi Song Hasle Gharwa Baso Hai Beta) रिलीज के साथ वायरल होने लगा! वहीं अक्षरा सिंह का यह है बेहतरीन गाना वेद इंटरटेनमेंट के यूट्यूब चैनल पर ही रिलीज हुआ है जिसके अंदर अक्षरा सिंह की खूबसूरत आवाज के साथ मेल वॉइस में शिव कुमार बिक्कू है!

‘हसले घरवा बसों है बेटा’ (Akshara Singh Maghi Song Hasle Gharwa Baso Hai Beta) को लेकर अक्षरा सिंह का कहना है कि यह गाना बेहद ही खूबसूरत और प्रसंगिक है! मुझे यह गाना करके बहुत ही ज्यादा आनंद आया है! उम्मीद है कि मेरे फेंस और चाहने वालों को भी यह गाना बेहद ही जाने पसंद आने वाला है!

अक्षरा सिंह का कहना है कि मगही भोजपुरी की तरह ही एक बिहार की भाषा है इसलिए मुझे इसके अंदर काम करने में कोई भी दिक्कत नहीं हुई है! यूं कहिए कि भोजपुरी से बेहद करीब है मगही! वैसे भी कलाकार के तौर पर नई चीजे ट्राई करना मुझे बेहद पसंद है!

देखे- अक्षरा सिंह का मगही गाना ‘हसले घरवा बसों है बेटा’ 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here