बिगबॉस के घर की बॉस लेडी बनी भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह, प्रतिक सहजपाल के साथ बनाया अपना कनेक्शन

bhojpuri bigg boss ott actress akshara singh became first boss lady of the house with pratik sehajpal: इस बार बिगबॉस एक नए प्लेटफार्म पर शुरू हुआ है जिसे ओटीटी के प्लेटफार्म पर दिखाया जा रहा है। बिगबॉस के घर में आते ही कंटेस्टेंट ने लड़ाईया शुरू हो गयी है अभी बिगबॉस को शुरू हुए मात्र दो दिन ही हुए है। आइये आपको बताते है :बिगबॉस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर शुरू हो गया है ये शो कारन जोहर का रियल्टी शो है जिस के शुरू होते ही लड़ाईया शुरू हो गयी है। बिगबॉस के हर सीजन की तरह ही लड़ाईया और ग्रुप की शुरुवात शुरू हो गयी है। भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह और बॉलीवुड एक्ट्रेस शमिता शेट्टी की लड़ाई आते ही शुरू हुई थी। उन दोनी के बिच लड़ाई की वजह खाना था,जिसके लिए दोनों ने एक दूसरे से जमकर लड़ाई की। [caption id="attachment_36219" align="alignnone" width="509"] (Photo Credit: Instagram Akshara Singh)[/caption] अभी हाल ही के सीजन में मशहूर मैच मेकर सिमा टपरिया को बिगबॉस में एंट्री दी गयी जिन्होंने सभी लोगो को अपने बेस्ट कनेक्शन के साथ 1 से लेकर 6नंबर के बीच खड़ा होना था। अक्षरा सिंह और प्रतिक सहजपाल दोनों ही एक नंबर पर जाकर खड़े हो गए थे और वही दूसरे नंबर पर खड़े होने की बात पर राकेश बापट और शमिता शेट्टी खड़े हुए थे। करण नाथ और रिद्धिमा पंडित दोनों ही तीसरे नंबर पर खड़े हुए थे। इस तरह से खड़े होने पर घर के बहुत से सदस्य को येकनेक्शन सही नहीं लगा और अंत में सिमा टपरिया ने अक्षरा सिंह और प्रतीक सहजपाल को बिगबॉस ओटीटी के लिए पहला बेस्ट कनेक्शन नो. 1 घोषित कर दिया जिसके बाद अक्षरा सिंह बिगबॉस की पहली बॉस लेडी बना दी गयी और प्रतीक बिग बॉस’ के पहले ‘बॉस मैन बन गए है। अभी तक के सभी सीजन में बिगबॉस में लड़ाई होना एक आम बात है और ये चर्चा में आने के लिए भी की जाती है। उसी तरह अक्षरा सिंह और शमिता शेट्टी की भी लड़ाई चर्चा बन गयी है। लड़ाई होने के कुछ समय तक अक्षरा सिंह ने खाना न खाने का फैसला लिया था। बिगबॉस के घर में अक्सर किचन और खाने को लेकर कई बार घमासान हुआ है। ये लड़ाई भी खूब चर्चा का विषय बन गयी है जिसमे बिगबॉस ओटीटी के मात्र दो दिन के अंदर ही लड़ाई हो गयी है। अब. देखना ये है की भोजपुरी स्टार अक्षरा सिंह इस बिगबॉस के गेम को कैसे खेलती है और किचन की फाइट क्या आगे भी हो सकती है या नहीं। फ़िलहाल अक्षरा सिंह के फैंस उनके लिए बहुत से कमैंट्स कर रहे है और फैंस को उनके गेम खेंलेने का इंतजार है।
 

बिगबॉस के घर की बॉस लेडी बनी भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह, प्रतिक सहजपाल के साथ बनाया अपना कनेक्शन

bhojpuri bigg boss ott actress akshara singh became first boss lady of the house with pratik sehajpal: इस बार बिगबॉस एक नए प्लेटफार्म पर शुरू हुआ है जिसे ओटीटी के प्लेटफार्म पर दिखाया जा रहा है। बिगबॉस के घर में आते ही कंटेस्टेंट ने लड़ाईया शुरू हो गयी है अभी बिगबॉस को शुरू हुए मात्र दो दिन ही हुए है। आइये आपको बताते है :बिगबॉस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर शुरू हो गया है ये शो कारन जोहर का रियल्टी शो है जिस के शुरू होते ही लड़ाईया शुरू हो गयी है। बिगबॉस के हर सीजन की तरह ही लड़ाईया और ग्रुप की शुरुवात शुरू हो गयी है। भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह और बॉलीवुड एक्ट्रेस शमिता शेट्टी की लड़ाई आते ही शुरू हुई थी। उन दोनी के बिच लड़ाई की वजह खाना था,जिसके लिए दोनों ने एक दूसरे से जमकर लड़ाई की।

[caption id="attachment_36219" align="alignnone" width="509"] बिगबॉस के घर की बॉस लेडी बनी भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह, प्रतिक सहजपाल के साथ बनाया अपना कनेक्शन (Photo Credit: Instagram Akshara Singh)[/caption]

अभी हाल ही के सीजन में मशहूर मैच मेकर सिमा टपरिया को बिगबॉस में एंट्री दी गयी जिन्होंने सभी लोगो को अपने बेस्ट कनेक्शन के साथ 1 से लेकर 6नंबर के बीच खड़ा होना था। अक्षरा सिंह और प्रतिक सहजपाल दोनों ही एक नंबर पर जाकर खड़े हो गए थे और वही दूसरे नंबर पर खड़े होने की बात पर राकेश बापट और शमिता शेट्टी खड़े हुए थे। करण नाथ और रिद्धिमा पंडित दोनों ही तीसरे नंबर पर खड़े हुए थे। इस तरह से खड़े होने पर घर के बहुत से सदस्य को येकनेक्शन सही नहीं लगा और अंत में सिमा टपरिया ने अक्षरा सिंह और प्रतीक सहजपाल को बिगबॉस ओटीटी के लिए पहला बेस्ट कनेक्शन नो. 1 घोषित कर दिया जिसके बाद अक्षरा सिंह बिगबॉस की पहली बॉस लेडी बना दी गयी और प्रतीक बिग बॉस’ के पहले ‘बॉस मैन बन गए है।

बिगबॉस के घर की बॉस लेडी बनी भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह, प्रतिक सहजपाल के साथ बनाया अपना कनेक्शन
अभी तक के सभी सीजन में बिगबॉस में लड़ाई होना एक आम बात है और ये चर्चा में आने के लिए भी की जाती है। उसी तरह अक्षरा सिंह और शमिता शेट्टी की भी लड़ाई चर्चा बन गयी है। लड़ाई होने के कुछ समय तक अक्षरा सिंह ने खाना न खाने का फैसला लिया था। बिगबॉस के घर में अक्सर किचन और खाने को लेकर कई बार घमासान हुआ है। ये लड़ाई भी खूब चर्चा का विषय बन गयी है जिसमे बिगबॉस ओटीटी के मात्र दो दिन के अंदर ही लड़ाई हो गयी है। अब. देखना ये है की भोजपुरी स्टार अक्षरा सिंह इस बिगबॉस के गेम को कैसे खेलती है और किचन की फाइट क्या आगे भी हो सकती है या नहीं। फ़िलहाल अक्षरा सिंह के फैंस उनके लिए बहुत से कमैंट्स कर रहे है और फैंस को उनके गेम खेंलेने का इंतजार है।