kAJAL RAGHWANI VIDEO: काजल राघवानी एक टिक टोक वीडियो मिसिंग हर लव यू हनी

0
19

kAJAL RAGHWANI VIDEO: काजल राघवानी भोजपुरी फिल्मों की स्टार है, जो सोशल मीडिया पर भी बहुत ज्यादा एक्टिव रहती है । अपनी फोटो और वीडियो को शेयर भी करती रहती है । उनके फैन्स भी उनके द्वारा अपलोड किए फोटो और वीडियो को पसंद करते है। इस बार भी काजल राघवानी ने एक वीडियो शेयर किया है जो कि बहुत ही ज्यादा वायरल हो रहा है।

भोजपुरी सिनेमा की एक मशहूर अभिनेत्री है काजल राघवानी, जिनकी फिल्मे अक्सर हिट ही होती है और ये सुपर हिट एक्ट्रेस की श्रेणी में भी टॉप पर आती है । इस कारण इन को फ़ॉलो करने वाले फैन्स भी बहुत है। काजल भी अपने फैन्स का बहुत ध्यान रखती है और अपने पिक्स ओर गाने के माध्यम से उनके साथ जुड़ी रहती है।

काजल राघवानी ने अपना एक टिक टोक वीडियो बनाया है और उसे इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है, जो कि बहुत ही वायरल हो रहा है। वीडियो में काजल अपने कुत्ते के साथ बेहद ही खुश लग रही है और उसे प्यार कर रही है और किस कर रही है। इस वीडियो में पीछे बैक ग्राउंड म्यूजिक भी बज रहा है जो कि एक रोमांटिक गाना “राब्ता” है। ये वीडियो एक प्यार भरा पैगाम दे रहा है जिसे दर्शको के दिल को पसंद आ रहा है।

वायरल वीडियो को “मिसिंग हर लव यू हनी” नाम का कैप्शन दिया गया है । इस गाने को जबरदस्त प्रतिक्रिया मिल रही है। काजल राघवानी की अदाएं ही उनकी फिल्मे हिट बनाती है। उन्हें भोजपूरी फिल्मो की ड्रीम गर्ल भी कहा जाता है। खेसारी लाल यादव के साथ उनकी जोड़ी बहुत ही ज्यादा लोकप्रिय है। वैसे काजल राघवानी गुजरात मे ही जन्मी है और वही पालन हुआ है। काजल ने गुजराती फिल्मो में भी अपना सर्व श्रेष्ठ एक्टिंग की है। इनको 2016 में बेस्ट एक्ट्रेस फ्रॉम पीपल्स चॉइस पुरस्कार मिल चुका है।