Bhojpuri star Nidhi Jha accidentally went live from bedroom on honeymoon, the world saw a sign of love…, watch video: इस साल की शुरुआत से ही कई मशहूर हस्तियां शादी के बंधन में बंधी हैं। चाहे बॉलीवुड सितारे हों या भोजपुरी सिनेमा। कुछ दिन पहले भोजपुरी की मशहूर एक्ट्रेस निधि झा उर्फ ​​लूलिया ने यश कुमार के साथ सात फेरे लिए थे. शादी के बाद हनीमून पर गई इस एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर ऐसा लाइव वीडियो अपलोड किया कि लोगों का ध्यान उनकी गर्दन पर बने लव बाइट की तरफ चला गया. सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस का ये वीडियो देखकर सुर्खियों में आ गया.

निधि झा उर्फ ​​लूलिया की 2 मई को शादी हुई थी। शादी के बाद निधि पति यश के साथ हनीमून मनाने मालदीव गई थीं। मालदीव की एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर लगातार तस्वीरें शेयर कर रही हैं जिसमें एक्ट्रेस समुद्र की लहरों के साथ जमकर मस्ती करती नजर आ रही हैं. इसके बाद एक्ट्रेस ने बेडरूम से ऐसा लाइव वीडियो शेयर किया कि वीडियो में उनकी बातों से ज्यादा फैंस का ध्यान एक्ट्रेस के गले पर ही अटक गया.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nidhi Jha (@nidhijha05)

निधि झा का इंस्टाग्राम लाइव वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में निधि झा ने फैंस को मालदीव का नजारा दिखाया। इसके साथ ही एक्ट्रेस ने वीडियो में बताया कि मालदीव में बारिश हो रही है. खास बात यह है कि निधि इस वीडियो को अपने बेडरूम से शूट कर रही थीं। वीडियो में एक्ट्रेस ग्रीन कलर का आउटफिट पहने नजर आ रही हैं. खास बात यह है कि एक्ट्रेस ने इस वीडियो में लोगों को अपने पति यश कुमार से भी मिलवाया. इस लाइव शो के दौरान एक्ट्रेस के गले पर पड़े लिप बाइट पर लोगों की निगाहें अटक गईं.

Share

You missed